नई दिल्ली। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के चर्चे तो पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। ऐसे में बीते बुधवार को सपना अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए रोहतास के काराकाट पहुंची थी। ये कार्यक्रम बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने आयोजित किया था। लेकिन, ये प्रोग्राम सपना के लिए काफी भारी पड़ गया है।

आपको बताते चले कि सपना के डांस परफॉर्मेंस के दौरान ही एक व्यक्ति फायरिंग करने लगा जिसके वजह से ये कार्यक्रम चर्चा में आ गया। फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होने लगा है। इस फायरिंग के बाद ही शुक्रवार को इस मामले की एफआईआर दर्ज हो गई है। इतना ही नहीं, रोहतास के एसपी ने इस फायरिंग मामले को गंभीरता से लिया और गुरुवार को ही इस मामले की जांच की इजाजत देते हुए एफआईआर दर्ज करने की अनुमति दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब काराकाट के थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज हो गई है। लेकिन, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया की ये प्राथमिकी दर्ज किस पर की गई है। उन्होंने इस बात का खुलासा करने से बिल्कुल मना कर दिया और कहा कि जानकारी बड़े अफसरों तक चली गई है। उनके इस बात से पता लगता है कि ये मामला हाईप्रोफाइल होने वाला है इसलिए पुलिस भी इस मुद्दे पर कुछ कहने से बच रही है।

बताते चले कि सपना चौधरी बुधवार रात पूर्व विधायक सुनील पांडेय के गांव नवाडीह पहुंची थी। ये एक वैवाहिक कार्यक्रम था। इस प्रोग्राम में सपना गजबन पानी ले चली गाने पर परफॉर्मेंस देती नजर आई। उनके डांस के दौरान ही आचनक कोई व्यक्ति फायरिंग करने लगा और उसी वक्त बारिश भी होने लगी थी। बारिश में भी सपना ने अपने डांस को बरकरार रखा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक, सपना ने इस डांस प्रस्तुति के लिए 30 लाख रूपये लिए थे। इससे पहले भी जब दो साल पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का प्रोग्राम होना था, लेकिन इसके लिए जिले के प्रशासन ने इसकी अनुमति देने से इनकार कर दिया था। उस समय भी होने वाले प्रोग्राम के लिए भी सपना को 30 लाख रूपये देने की खबर सामने आई थी। हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.