टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग के दौरन सलमान ने किया कुछ ऐसा काम जिसे पढ़ कर आप रहे जाऐंगे दंग

मुंबई: सलमान खान की आने वाली नयी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग के दौरान सलमान ने कुछ ऐसा एक्शन किया है जो सलमान के चाहने वालो को बहुत ही ज्यादा पसंद आऐगा। इस समय सलमान ने मोरक्को के शूटिंग शेड्यूल के दौरान कई मन को मोह लेने वाले एक्शन सीक्वेंस किये है। बहुत ज्यादा अच्छी लगने वाली बात तो यह है की सलमान कई सीन्स में हॉर्स राइडिंग करते हुए नजर आने वाले है।
salman khan
टाइगर जिंदा है में सलमान खान सुपर स्पाई का किरदार निभा रहे है और फिल्म में एक इंटेलिजेंस एजेंट भी है। सलमान ने इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स किए है जो की लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाले है,इसमें सलमान को घोड़े पर रहते हुए कुछ ऐसे सीन्स फिल्माने थे,जिसके लिए सलमान ने तीन दिनों तक लगातार तैयारी की है। इसी समय में उन्हें सारे सीक्वंसों की तैयारी भी करनी थी। शूटिंग के दौरान फिल्म की पूरी टीम सलमान की सुरक्षा का ख्याल खरा है।
फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जपर ने इस बारे में बताया है की सलमान खुद ही एक ट्रेंड राइडर है। जब सलमान टाइगर जिंदा है की शूटिंग के लिए आए थे,उससे पहले वह आइफा से तुरंत ही वापस आए थे। खास बात यह है की सलमान खान ने इस फिल्म में बहुत सके रिस्की सीन घोड़े पर बैठ कर फिल्माए है। घोड़े के सीन वाले सीन से पहले सलमान ने घोड़े को पूरी तरह से अपना दोस्त बना लिया था। घोड़े वाले सीन की शूटिंग पूरे आठ दिनों पूरी हो पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here