एक बार फिर आमने सामने होंगे सलमान और ऐश्वर्या राय

अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड सितारे ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के रिश्ते के बारे में तो पूरी दुनिया को पता ही है। इन दोनों सितारों के बीच कुछ समय पहले बहुत नज़दीकियां मिलती थी, लेकिन रिश्तो के बीच दरार पड़ गई और दोनों अलग अलग हो गए। सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘हम तुम्हारे है सनम’ के बाद कभी भी एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है और दोनों की हमेशा यही कोशिश होती है कि किसी भी सार्वजनिक जगह पर वह एक दूसरे से ना टकराए लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों का आमना-सामना बहुत जल्द होने वाला है।

Salman And Aishwariya

शुक्रवार को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी आने वाली अगली फिल्म की रिलीज डेट जैसे ही घोषित की सलमान और ऐश्वर्या का आमना-सामना होना पक्का हो गया लेकिन यह आमना-सामना सिर्फ बॉलीवुड पर्दे पर ही होगा। क्योंकि ऐश्वर्या राय आने वाली अपकमिंग फिल्म “फन्ने खां” 15 जून 2018 यानि ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है और रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म “रेस 3” को भी ईद के मौके पर ही रिलीज किया जाएगा।

ऐश्वर्या राय की आने वाली अपकमिंग फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राय भी है। सलमान की आने वाली अपकमिंग फिल्म में सलमान के साथ बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडिस जैसे कलाकर नज़र आऐंगे। ‘हम तुम्हारे है सनम’ सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की आखिरी फिल्म थी जिसमें दोनों ने एक साथ काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here