Rani Chatterjee ने किया प्यार का इजहार! आखिर कौन है वो खास शख्स?

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने दोस्त के जन्मदिन पर खास पोस्ट किया है। लेकिन, उनका पोस्ट देख फैंस उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल करने लगे हैं।

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आये दिन अपने और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में रानी ने अपने इंस्टग्राम पर अपने प्यारे दोस्त राघव नय्यार (Raaghav Nayyar) के जन्मदिन के खास मौके पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने इस पोस्ट जरिये बताया कि वो उनके लिए कितने खास हैं। बस फिर क्या था रानी का ये पोस्ट पुरे सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

आपको बताते चले कि रानी ने अपने खास दोस्त राघव नाय्यर के लिए खास नोट लिख अपनी फीलिंग को जाहिर किया है। दरअसल, उनका ये खास पोस्ट उनके रिलेशनशिप की ओर इशारा करते नजर आ रहा है। इससे पहले भी रानी ने सोशल मीडिया पर ही अपने पहले रिलेशन और ब्रेक-उप का खुलासा किया था। ऐसे में एक बार उनका अपने दोस्त के प्रति अटूट प्यार देख फैंस भी खुश होने लगे हैं।

रानी ने इंस्टाग्राम पर राघव नय्यार संग फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘आप मेरे लिए कितने स्पेशल हो ये मैं कैसे लिखूं। शायद, मैं इस पोस्ट के जरिए ये बताने में असमर्थ हूं। लेकिन मैं अपने दिल से ढेर सारा प्यार और केयर के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे लिखा ”मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि आप मेरी लाइफ में हो। मैं भगवान से प्रार्थना करुंगी कि आप जो चाहे आपको वो मिल जाए क्योंकि आपके पास हर चीज पाने का अधिकार है। एक अच्छा इंसान, अच्छा बेटा और अच्छे भाई को जन्मदिन की ढेर की सारी शुभकानाएं’।

आपको बता दें कि रानी के इस पोस्ट पर राघव ने कमेंट करते हुए लिखा ‘आपको यह लिखने की कोई जरूरत नहीं है डियर। हम दोनों ही एक-दूसरे के लिए बहुत स्पेशल हैं। पहले तो प्यारी विशेज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, फिर दूसरा मुझे ढेर सारी खुशियां देने के लिए। आगे बस इतना ही यही कहना चाहता हूं कि आप थोड़े अलग हो और मेरे लिए सबसे अमेजिंग हो। हमेशा मेरे लिए रहने के लिए धन्यवाद। ढेर सारा प्यार।

यहां भी पढ़ें:किसको देख Akshara Singh भूलीं लाज शर्म? देखें वीडियो…

रानी चटर्जी की इस पोस्ट के सामने आते ही भोजपुरी के कई एक्टर्स भी उनको जन्मदिन की बधाई देने लगे हैं। तस्वीरों को देख साफ़ पता लगता है कि दोनों के बीच की केमिस्ट्री बड़ी ही लाजवाब है। रानी चटर्जी और राघव नय्यार एक साथ फिल्में और वेब सीरीज कर चुके हैं।