चेन्नई। रजनीकांत, कमल हासन और सत्यराज सहित तमिल फिल्म उद्योग के कई शीर्ष सितारों ने अभिनेता ‘कप्तान’ विजयकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है, जिनकी मंगलवार को सर्जरी हुई थी। अभिनेता रजनीकांत ने उनकी शुभकामनाओं को ट्वीट करते हुए तमिल में कहा, “मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि मेरे प्रिय मित्र विजयकांत जल्द स्वस्थ हो जाएं और पहले की तरह काम पर लौटें।”

एक वीडियो जारी करने वाले अभिनेता सत्यराज ने कहा, “मैं अपने प्रिय मित्र विजी को तहे दिल से शुभकामनाएं देता हूं, जिन्हें सभी प्यार से कप्तान कहते हैं, कि वह पूरी तरह से और तेजी से स्वस्थ हो जाएं और जल्द ही घर लौट आएं।”

अभिनेता कमल हासन ने तमिल में विजयकांत को अपनी शुभकामनाएं ट्वीट कीं। उन्होंने कहा, “मेरी इच्छा है कि मेरे प्रिय मित्र विजयकांत, जिनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है वे शीघ्र स्वस्थ हो जाएं।”

तमिल सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेताओं और जाने-माने राजनेताओं में से एक, विजयकांत के बारे में कहा जाता है कि एक निजी अस्पताल में उनकी तबीयत ठीक हो गई, जहां सोमवार को उनकी एक सर्जरी हुई।

विजयकांत के राजनीतिक दल, देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके) द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अभिनेता के पैर की उंगलियों में मधुमेह के कारण रक्त का प्रवाह नहीं हो पा रहा है।

 

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...