मुंबई। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों कांन्स फिल्म फेस्टिवल (cannes film festival) को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। अब ऐसे में दीपिका को लुई वुइटन हाउस एंबेसडर(louis Vuitton House ambassador) के रूप में घोषित किए जाने के कुछ ही दिनों बाद ही दीपिका ने यूएस में अपनी पहली झलक दिखाई है। ऐसे में दीपिका का रीसेंट फोटो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस पहली बार कैलिफ़ोर्निया के लुई वुइटन हाउस एंबेसडर के रूप में पहली बार शिरकत ली। दीपिका ने रेड कार्पेट पर वॉक भी किया।

बताते चले कि अभिनेत्री अपने वायरल तस्वीरों में एक बड़ा जैकेट जिसे पहन दीपिका ने रेड कार्पेट पर वॉक किया और अपने कंधे पर बहुचर्चित एलवी बैग को लटका दिया। टॉप नॉट के साथ, दीपिका स्टनिंग और स्मार्ट लग रही थीं। साथ ही उन्होंने टैन ब्राउन नी-हाई बूट्स भी कैरी किया हुआ था।

इतना ही नहीं दीपिका ने इससे पहले वोग इंडिया ब्रांड से इंटरव्यू में बताया की “मैं वास्तव में एक बहुत ही प्रैक्टिकल व्यक्ति हूं, लेकिन मैं खुद की चुटकी ले रही हूं क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सच है। और यह उस तरह की विविधता को बयां करता है जो मुझे भविष्य में देखने की उम्मीद है।

इस एसोसिएशन के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचाने के अलावा दीपिका को इस साल कान्स सदस्य जूरी के रूप में भी घोषित किया गया था। वह जल्द ही फिल्म समारोह के लिए फ्रांस के कान्स जाएंगी जहां वह भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। फिल्म फेस्टिवल 16 मई से शुरू हो रहा है और 28 मई को खत्म होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के सभी 10 दिनों में रेड कार्पेट पर चलने की उम्मीद है। फैंस भी उनको देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी हॉट डांसर Namrata Malla की ये बिकिनी तस्वीरें देख आप रह जाएंगे दंग
यह भी पढ़ें: Sunny Leone Birthday

 

Leave a comment

Your email address will not be published.