भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी दूसरी बीवी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के साथ तलाक और भोजपुरी की सुंदर एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) संग अपने बढ़ी नजदीकयों के लिए चर्चा में बने हुए हैं। भोजपुरी फिल्मों के सबसे चहीते सितारों में से एक पवन सिंह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। ऐसे में एकबार फिर पवन और स्मृति का एक वीडियो सोशल वीडियो खूब सुर्खियों में बना हुए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के साथ एक वीडियो साझा किया है। जिमसें पवन सिंह स्मृति के साथ हेलीकॉप्टर की सैर तो कभी हेलीकॉप्टर के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। अपनी इस छोटी सी जर्नी को स्मृति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है और अपने इंस्टाग्राम पर फैंस संग शेयर किया है। वीडियो में देख पता लगता है कि दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘जब आप छोटी छोटी चीजों में खुशी तलाशने लगते हैं, तो हर दिन खुशी का बन जाता हैं’। इतना ही नहीं स्मृति और पवन के इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जिंदगी यूं गले आ लगी है’ गाना भी चल रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही भोजपुरी की कई एक्टर्स भी कमेंट में इमोजी के साथ रिएक्ट कर रहे हैं। साथ ही फैंस भी इस वीडियो के सामने आते ही स्मृति और पवन की अफेयर से जुड़े सवाल कर रहे हैं। दोनों स्टार्स ने अपने रिश्तों को लेकर अबतक कोई सफाई नहीं दी है।

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.