Cannes Film Festival: कान्स के रेड कार्पेट पर Deepika Padukone ही नहीं, बल्कि इन सितारों का भी दिखेगा जलवा!

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी करेंगे शिरकत। भारत के लिए भी ये इवेंट बेहद खास है।

Pooja Hegde Akshay Kumar AR Rahman Collage
Pooja Hegde Akshay Kumar AR Rahman Collage

Cannes Film Festival :  (मुंबई) इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) बेहद खास होने वाला है। यहां ना केवल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जूरी मेंबर में शामिल होंगी। बल्कि, बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ए. आर.रहमान (A.R.Rehman), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , शेखर कपूर (Shekhar Kapoor), जैसे कई और हस्तियां भी इस साल कान्स के रेड कार्पेट(Red Carpet) पर अपना जलवा बिखेरेंगे। इस 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल(75th Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर भारतीय दर्शकों के लिए एक आलीशान आयोजन भी किया जाएगा।

कांन्स फिल्म फेस्टिवल इवेंट के लिए रवाना हुईं Deepika Padukone, वीडियो आया सामने

17 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल(Cannes Film Festival on 17th of May) के उद्घाटन के खास दिन देश की सिने जगत की तमाम हस्तियां भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के तौर पर रेड कार्पेट पर उतरेंगी। इतना ही नहीं केन्द्रीय केबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी इस कान्स में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे। इसके अलावा आपको बताते हैं, कि इस कान्स के रेड कार्पेट पर कौन सा स्टार शिरकत करने वाला है ।

यहां देखें लिस्ट:
1. अक्षय कुमार (एक्टर, बॉलीवुड)
2. मामे खान (लोक संगीतकार, गायक)
3. ए.आर.रहमान (इंटरनेशनल, संगीतकार)
4. नयनतारा ( एक्ट्रेस, तमिल और मलयालम)
5. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (बॉलीवुड, एक्टर)
6. प्रसून जोशी (अध्यक्ष, सीबीएफसी)
7. पूजा हेगड़े (अभिनेत्री, तेलगु, बॉलीवुड)
8. आर माधवन ( अभिनेता, प्रोड्यूसर)
9. शेखर कपूर (फिल्म निर्देशक)
10. तमन्ना भाटिया (एक्ट्रेस, तेलगु, तमिल, हिंदी)
11. वाणी त्रिपाठी (एक्ट्रेस)

यह कार्यक्रम भारत के लिये काफी खास इवेंट होने वाला है क्योंकि इस साल यह कान्स का उत्सव पूरे तरह से संस्कृति, परंपरा, भारतीय कल्चर से भरपूर होगा। खास बात तो ये है, कि कान्स फिल्म फेस्टिवल के इस हिस्से में कान्स फिल्म फेस्टिवल इवेंट में भारत को मूल रूप से ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ का ,सम्मान दिया गया है। यह पहली बार हुआ है जब किसी देश को कान्स फैशन इवेंट में इतनी इज्जत दी गई हो। फैंस भी अपने चहेते स्टार को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।