निकितिन धीर और कृतिका सेंगर धीर के घर आयी नन्ही परी

एक्टर निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर धीर (Kritika Sengar Dheer) के फैंस के लिए एक अच्छी खुशखबरी आ गयी है। कृतिका ने छोटी बच्ची को जन्म दिया है।

मुंबई। बॉलीवुड विलेन एक्टर निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर धीर (Kritika Sengar Dheer) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि दोनों कपल के घर नन्ही बेटी हुई है। उन्होंने आज ही सुबह अपनी नन्ही परी का अपने जीवन में स्वागत किया है। दोनों की माता-पिता बनने की खुशी असीम है क्योंकि वे अपनी बच्ची के साथ जीवन की एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इस कपल ने पिछले साल नवंबर में प्रेग्नेंसी की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

कृतिका ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में अपने माता-पिता होने के खुशी के उत्साह को साझा किया था, उन्होंने कहा था “निकितिन तो आसमान पर है और मुझे नंबर भी नहीं पता! वह एक पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं बेहद धन्य और आभारी महसूस करता हूं कि मैं जल्द ही मां बनूंगी। यह एक नई शुरुआत है और हमारा पूरा परिवार हमारे परिवार में एक नए सदस्य का इंतजार कर रहा है। यह हमारे जीवन में एक नया चरण होगा क्योंकि यह हमारा पहला बच्चा है। हमारी शादी को सात साल हो चुके हैं और यह हमारे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था। हम खुशी से झूम उठे और हमारे परिवार इस बात से बेहद खुश हैं।”

आपको बताते चले कि कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत मैटरनिटी शूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें कृतिका के चेहरे पर मां बनने की चमक अलग ही दिखाई दे रही थी। निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और कृतिका सेंगर धीर (Kritika Sengar Dheer) ने 3 सितंबर 2014 को अरेंज मैरिज की थी। यह एक अरेंज मैरिज थी, जिसे निकितिन के पिता ने मैच किया था।

कृतिका को आखिरी बार सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ (Choti Sarrdaarni) और निकितिन में अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) में देखा गया था। निकितिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का भी हिस्सा थे।