Mother’s Day Speical: भोजपुरी की इन एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे, अपनी मां संग शेयर की खास Photos

दुनियाभर में आज सभी मदर्स डे की खुशियां मना रहे हैं। इस खास मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस भी अपने मां संग फोटो शेयर करते नजर आ रही हैं। जिनकी तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

नई दिल्ली। मदर्स डे का उत्सव आज पुरे दुनियाभर में मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक अपनी मां संग फोटो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस भी अपने मां संग क्यूट फोटो शेयर करते नजर आ रही है। इस भोजपुरी लिस्ट में अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली तक शुमार हैं। तो चलिए देखते है कैसे भोजपुरी एक्ट्रेस अपने मां संग आज का खास दिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं।

सबसे पहले बात करेंगे भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जिन्होने अपने इंस्टाग्राम पर मदर्स डे के खास मौके पर अपनी मां संग वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मां भी भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या लिखूं…बस ‘मां’ लिखने का दिल है, क्योंकि इससे बड़ा इस दुनिया में कुछ नहीं होगा। हैप्पी मदर्स डे मम्मा और आप हो तो हम हैं।’

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) ने मदर्स डे स्पेशल पर अपने इंस्टाग्राम पर मां संग तस्वीर साझा की है। तस्वीर देख आप अंदाजा लगा सकते है कि दोनों मां बेटी के बीच कितना स्ट्रॉग बॉन्ड है। अंजना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, हैप्पी मदर्स डे मां।

भोजपुरी की दमदार एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी अपने मां संग फोटो शेयर करते हुए अपने दिल की बात कहीं। रानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘मम्मी क्या लिखूं आज ही नही मेरे लिए हर दिन मदर डे है आप हो तो मैं हू परिवार है मुझे हर मां में आप दिखते हो।

यहां भी पढ़े:Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी को लेकर दर्शकों में उत्सुकता, यहां देखें खिलाड़ियों की कन्फर्म लिस्ट

भोजपुरी की सोशल मीडिया क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)ने भी इंस्टाग्राम पर मां के साथ प्यारी फोटो शेयर की है। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने मां के लिए लिखा, ‘मैं कह सकती हूं कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हूं मम्मा’।

वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस काजल रघवानी (Kajal Raghawani) भी मां के खास दिन पर अपनी मां संग फोटो साझा की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखती है कि मां बात सिर्फ इतनी सी हैं मां तू है तो मैं हूं हम है। भगवान आपको जीवन की हर खुशी दें।