लॉस एंजेलिस। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को ‘मिस मार्वल’ के नाम से मशहूर में कमाला खान के रूप में एक प्रशंसक मिल गई है। हर हफ्ते एक नया एपिसोड आने के साथ, वह जर्सी सिटी में एक दक्षिण एशियाई किशोरी के बड़े होने की कहानी कहती है।

सीरीज की इस नई क्लिप में, कमाला खान और उनकी दोस्त शाहरुख खान और उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों, विशेष रूप से ‘बाजीगर’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस बीच, सीरीज के लिए सह-कार्यकारी निर्माता सना अमानत ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वेब सीरीज में शाहरुख का उल्लेख कॉमिक्स से लिया गया है।

सना अमानत ने कहा, “अगर शाहरुख खान इस शो में आना चाहते हैं, तो हम फिर से फिल्म करेंगे, हम प्रोडक्शन में वापस जाएंगे। हम प्रोडक्शन में वापस जा रहे हैं, किसी को बुलाओ, शाहरुख कॉमिक्स से हैं। कॉमिक्स में हमारे पास शाहरुख खान के कुछ उल्लेख हैं क्योंकि यह कमाला के बॉलीवुड के साथ जुड़ाव से जुड़ा था, और हम उन्हें प्यार करते हैं।”

इमान वेल्लानी ने मिस मार्वल के रूप में अपने अभिनय की शुरूआत की, और मोहन कपूर, मैट लिंट्ज, यास्मीन फ्लेचर, जेनोबिया श्रॉफ, सागर शेख और ऋष शाह सहित कामरान, मेहविश हयात, समीना अहमद, लॉरेल मार्सडेन और अन्य सहित विविध और गहरी प्रतिभाशाली सहायक कलाकारों के साथ दिखीं।

‘मिस मार्वल’ का प्रीमियर 8 जून को हुआ था और अब यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीमिंग कर रहा है।

 

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.