मुंबई। भोजपुरी एक्टर से नेता बने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से एक बड़ी फिल्में दी हैं। अबऐसे में मनोज तिवारी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्टर अब जल्द ही भोजपुरी वेब सीरीज ‘धरती पुत्र’ के साथ वापसी करने वाले हैं। ये सीरीज भोजपुरी के पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘चौपाल’ पर रिलीज की जायेगी। हाल ही में चौपाल के लॉन्च पर मनोज तिवारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में होने वाले बदलावों पर खास बातचीत की है।

आपको बताते चले कि चौपाल ऐप (Chaupal App) के लॉचिंग पर मनोज तिवारी ने इंटरव्यू में बताया कि बिहार देश का एक बड़ा राज्य है। लेकिन, वहां के थिएटर में फिल्म देखने लायक नहीं हैं। ऐसे में चौपाल ऐप का आना भोजपुरी इंडस्ट्री और यहां के स्टार्स के लिये काफी फायदेमंद साबित होने वाला है।

मनोज तिवारी ने आने बात करते हुए कहा कि साउथ इंडस्ट्री की फिल्में अच्छा बिजनेस इसलिये करती हैं, क्योंकि उनके पास कम दूरी पर ही मॉर्डन थिएटर बने हुए हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री वाले मॉर्डन थिएटर तो बना नहीं सके। तो अभय सिन्हा और संदीप बंसल जी का हमें शुक्रिया करना चैहिये जिन्होंने भोजपुरी स्टार को चौपाल जैसे प्लैटफॉर्म दिया। मनोज तिवारी का कहना है कि चौपाल के जरिये भोजपुरी कहानियों और मुद्दों को सिनेमा में जगह मिल पायेगी।

भोजपुरी अश्लीलता पर मनोज बात करते हुए कहते हैं कि गलतियां हुईं हैं, जिसके कारण से ही भोजपुरी सिनेमा से लोगों का मन भी उठा है। मैं उनमें कहीं ना कहीं शामिल हूं। इसलिए मैंने ठान लिया है कि एक नई शुरुआत के साथ मैं वापसी करूं। मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि भोजपुरी के अश्लीलता को नष्ट कर उसकी अच्छाई को दिखा सकूं।

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.