मालदीव के लाइव वीडियो में Nidhi Jha के गर्दन पर दिखा लव-बाईट, फिर फैंस भी करने लगे ये सवाल

शादी के बंधन में बंधने के 4 दिन बाद ही भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा अपने पति यश कुमार के साथ हनीमून मनाने मालदीव पहुंचे। इतना ही नहीं निधि झा मालदीव से लाइव आई जहां फैंस ने उनके गर्दन पर लव बाईट को भी नोटिस किया।

Nidhi Jha Honeymoon Video: 2 मई को शादी के बंधन में बंधे भोजपुरी स्टार निधि झा (Nidhi Jha) और यश कुमार (Yash Kumar) अपने हनीमून को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। शादी के बाद से ही निधि झा लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। निधि झा (Nidhi Jha) अपने सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते नजर आती हैं। दोनों अपना हनीमून मनाने मालदीव पहुंच चुके हैं। जहां से निधि और यश अपने फोटोज और वीडियो (Nidhi And Yash Kumar Honeymoon Photos) शेयर करते नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि निधि झा मालदीव (Nidhi Jha Maldive Video) से अपने फैंस संग गपशप करने के लिए लाइव भी आई थीं। जिसमें उन्होंने अपने नए मंगलसूत्र का जिक्र किया साथ ही उनके गर्दन पर लव बाईट भी देखने को मिला। इस लाइव वीडियो के सामने आने के बाद से ही फैंस निधि के गर्दन पर लव बाईट को काफी नोटिस कर रहे हैं। इस लाइव वीडियो में निधि मालदीव के हसीं नजारे अपने फैंस को दिखा रही थी। साथ ही अपने पति यश को वीडियो में ज्वाइन होने को कहा।

निधि झा का ये लाइव वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर छा गया है। फिलहाल, तो न्यूली वेड कपल एक दूसरे के साथ कीमती समय बिता रहे हैं। निधि झा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो भी साझा की है। जिसमें निधि गोविंदा के गाने पर समंदर किनारे थिरकतीं नजर आ रही है। शादी के बाद से ही फैंस निधि को लगातर बधाई दिए जा रहे हैं।