मुंबई। निवेश बैंकर से अभिनेता बने राजीव सिद्धार्थ, जिन्होंने प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है, का कहना है कि फिल्म निर्माता के साथ काम करना अपने आप में एक सीखने वाला सबक था। राजीव शो के तीनों सीजन के लिए अक्की का किरदार निभाते हैं और अक्की एक नैतिक रूप से केंद्रित पत्रकार हैं, जो शुरू से ही बाबा निराला के इरादों को ठीक से देख सकते हैं।

प्रकाश झा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए राजीव ने कहा, “प्रकाश सर के साथ यह एक शानदार अनुभव था। उनमें बहुत सारे प्रशंसनीय गुण हैं – जिस तरह से वह बड़े पैमाने पर परियोजनाओं को संभालते हैं, और कैसे वह अभिनेताओं को ²श्यों में ईमानदारी से काम करने के लिए सही माहौल प्रदान करते हैं। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि तीनों सत्रों में उनके मार्गदर्शन और निर्देशन में मुझे सीखने को मिला।”

उनके चरित्र अक्की का अदिति पोहनकर द्वारा निभाए गए चरित्र पम्मी के साथ एक दिलचस्प समीकरण है।

जैसा कि प्रत्येक सीजन के साथ उनका ऑन-स्क्रीन चरित्र बढ़ता गया है, अभिनेता ने यह भी कहा, “इस सीजन में पम्मी और अक्की पूरे समय भाग रहे हैं। मेरा चरित्र अधिक परिप्रेक्ष्य वाला है जबकि पम्मी थोड़ा आवेगी है। अक्की केंद्रित आदमी है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें हमारे निर्देशक ने वे ²श्य दिए।”

बॉबी देओल अभिनीत ‘आश्रम’ एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.