Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani का रोमांस हुआ हिट, ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड

Haryanvi Dance Video: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा से सुर्खियों में रही है। दोनों के फिल्में हो या गाने रिलीज़ होने के साथ ही सुपरहिट बन जाता है। हाल ही दोनों का एक गाना खूब धमाल मचा रहा है।

Haryanvi Dance Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी हमेशा से सुपरहिट रही है। दोनों की फिल्में हो या गाने रिलीज़ होने के साथ ही सुपरहिट बन जाता है। फैंस भी दोनों की जोड़ी को एक-साथ देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी दोनों के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। हाल ही दोनों का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ खूब धमाल मचा रहा है।

यहां देखें वीडियो…

खेसारी और काजल राघवानी का ये गाना ‘दीवानपन’ (Deewanapan) फिल्म का है। भोजपुरी के म्यूजिक लवर्स को उनका ये गाना इतना पसंद आया कि फैंस ने इस नंबर 1 गाना दिया है। दोनों के इस गाने यशी फिल्म के यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज़ किया गया है।

यहां पढ़े:Rachna Tiwari Video: सपना चौधरी के गाने पर रचना तिवारी के मूव्स देख निकला फैंस का पसीना

गाने को मिले इतने व्यूज:

बात करे, इस गाने के रिकॉर्ड की तो गाने को अबतक 297 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस पॉपुलर गाने को भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और खेसारी लाल यादव  ने गाया है। जबकि इस गाने को बोल श्याम देहाती और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।