मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद पहली बार पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ बॉलीवुड की बड़ी पार्टी में पहुंची। यह पार्टी करण जौहर के 50वें जन्मदिन के खुशी में रखी गई थी। इस पार्टी में कैटरीना के दोनों एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर भी मौजूद थे। स्टार्स के करीबी सूत्रों के मुताबिक कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर की तरफ ना तो देखा और ना ही उनसे बात की। करण की पार्टी में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ बिजी रहे।

बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पार्टी में अपने करीबियों के साथ ही टाइम स्पेंड किया। इस दौरान कैटरीना से उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने बात करने की कोशिश भी नहीं की। कैटरीना कैफ के पहले बॉलीवुड एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान भी उसी वक्त पार्टी में पहुंचे। इस दौरान सलमान खान ने पार्टी में एंट्री करते ही कैटरीना को देखकर स्माइल भी पास किया। हालांकि विक्की कौशल की वजह से सलमान खान ने उनसे बात नहीं की। कैटरीना कैफ ने भी पति विक्की कौशल से थोड़ी देर के लिए दूर हटने की कोशिश नहीं की।

बताते चले कि करण जौहर के बर्थडे बैश पार्टी में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आए। इसके अलावा सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी शामिल हुए थे। दोनों कपल काफी खूबसूरत लग रहे थे। वहीं एक कपल ऐसा भी था जिस पर सभी लोगों का ध्यान जा रहा है और वह है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन। दोनों के आते ही पार्टी का मूड और खुशनुमा हो गया था। सलमान खान भी ब्लैक ड्रेस में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.