पहली बार होगा ऐसा, एक नहीं दो घरवाले होंगे घर से बेघर

बिग बॉस सीजन 11 में एक बहुत बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है। जो कि Bigg Boss देखने वाले लोगों को चौंका सकता है। इस बार बिग बॉस के घर से एक नहीं बल्कि 2 कंटेस्टेंट्स को बाहर किया जा सकता है। जो कि महजबी सिद्दीकी और सब्यसाची है। Bigg Boss हिस्ट्री में ऐसा पहली बार होगा के बिग बॉस घर से एक साथ दो लोगों को बाहर किया जाएगा।

बीते पिछले हफ्ते ही बिग बॉस के घर की कैप्टनसी सब्यसाची के हाथों में आई थी कैप्टनसी के लिए होने वाले टास्क में सब्यसाची आकाश और बंदगी दावेदार थे। टास्क जीतने के बाद सब्यसाची को घर के कैप्टन स्विच ऑफ दी गई थी। अचानक घर के कैप्टन का घर से बाहर जाने पर घरवालों करेक्शन क्या होगा। यह तो देखने में ही बहुत मजेदार लगेगा। इस हफ्ते की नॉमिनेशन लिस्ट में इन दोनों के अलावा बिनाप्सा, सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा भी शामिल है।

आपको तो पता ही होगा कि बीते पिछले हफ्ते में ढिंचक पूजा बिग बॉस के घर से बाहर हुई थी। यह खबर ढिंचैक पूजा और उनके फैंस के लिए बहुत बुरी खबर है। बीते शनिवार को बीते शनिवार को भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बिग बॉस के घर में मौजूद लोगों से मिलने पहुंचे जहां पर उन्होंने घरवालों के साथ बहुत मौज मस्ती की। कपिल शर्मा ने घरवालों के साथ एक बहुत ही मजेदार गेम भी खेला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here