मुंबई। अभिनेता हितेन तेजवानी नई वेब सीरीज ‘इश्कियां’ का हिस्सा हैं। अभिनेता ने निर्देशक-निर्माता पायल सक्सेना के साथ काम करने का शानदार अनुभव साझा किया। “पायल सक्सेना ने मुझे प्रोजेक्ट के लिए बुलाया, वह उस समय यूएस में थीं। उन्होंने मुझे पूरी स्क्रिप्ट के बारे में बताया और कहा कि, वह चाहती हैं कि मैं कुछ ऐसा करूं जो एक ऐसा किरदार है जो मैंने अब तक नहीं किया है। मैंने कहा, ‘मैं सबका कान हूं’। और, जब उसने कहानी और मेरी भूमिका सुनाई, तो मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं तुरंत सहमत हो गया।

हितेन हमेशा अपने द्वारा किए जाने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बहुत खास रहे हैं। वह मात्रा से अधिक गुणवत्ता में विश्वास करता है।

अभिनेता ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि कंटेंट हर दिन बेहतर और वास्तविक होता जा रहा है।”

वे बताते हैं, आजकल बहुत सारे नए जमाने के कंटेंट बनाए जा रहे हैं और अवसरों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा, “हां और मुझे खुशी है कि इसे कई बड़े निर्माताओं और अभिनेताओं ने भी समर्थन दिया है। यह वास्तव में दर्शकों, अभिनेताओं, तकनीशियनों और निश्चित रूप से प्लेटफार्मों के लिए एक जीत है।”

वेब सीरीज इन दिनों चलन में हैं और बहुत सारे मौजूदा प्लेटफॉर्म हैं और कई और आने वाले हैं। सहमत होते हुए, हितेन कहते हैं, “हां, वे हैं और अभी भी हम प्रयोग के चरण में हैं और बहुत सारे प्लेटफॉर्म आ रहे हैं। जैसा कि मैंने कहा, अच्छा कंटेंट दिन के अंत में पनपेगा।”

“लोग कुछ अलग और वास्तविक देखने के लिए तैयार हैं और वेब सीरीज के साथ, कहानी वास्तविक स्थानों पर और ज्यादातर उस क्षेत्र या क्षेत्र के लोगों के साथ शूट की जाती है, इसलिए कनेक्शन अच्छा है। जैसा कि मैंने कहा, यह अभिनेताओं, तकनीशियनों, निर्माताओं, प्लेटफार्मों और दर्शकों के लिए भी फायदे का सौदा है।”

 

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.