Hit Trailer: अपनी अभिनेत्री-पत्नी पत्रलेखा के साथ छुट्टियां मना रहे अभिनेता राजकुमार राव ने अपने हनीमून से ब्रेक लिया और अपने काम को समय दिया और अपनी फिल्म ‘हिट: द फस्र्ट’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने के लिए मुंबई गए।

राजकुमार मुंबई पहुंचे, भव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए 22 घंटे की यात्रा की, केवल बाद में रात में अपनी छुट्टी पर वापस जाने के लिए।

कार्यक्रम में उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने साझा किया, “मेरे लिए इतनी लंबी महामारी के बाद छुट्टी लेना महत्वपूर्ण था क्योंकि मैं अपनी शादी के बाद एक छुट्टी नहीं ले सका। मैं आज सुबह 9 बजे उतरा और मैं आज रात ही वापस उड़ान भरूंगा ।”

“मैंने अपनी फिल्म HIT के Trailer लॉन्च के लिए इस तरह की यात्रा की क्योंकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है और शैलेश एक उत्कृष्ट फिल्म निर्माता हैं। उनका मूल हिट मेरे पसंदीदा में से एक था। और सान्या, भूषण सर, दिल के साथ शूटिंग करना मजेदार था। राजू सर और कुलदीप सर। तो, जब टीम ने मुझे बताया कि हम ट्रेलर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं और आपको इसमें शामिल होने के लिए एक दिन के लिए आना पड़ सकता है, तो मैंने हां कहने से पहले एक सेकंड के लिए भी नहीं सोचा क्योंकि यह फिल्म है जिस पर मुझे गर्व है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह फिल्म मुझे एक बहुत ही अलग अवतार में प्रस्तुत करती है और यह हमारे भारतीय सिनेमा में एक महान खोजी थ्रिलर भी लाती है क्योंकि शायद ही कोई थ्रिलर फिल्म होती है और एक अच्छी थ्रिलर फिल्म बिल्कुल दुर्लभ होती है। इसलिए, मैं बहुत खुश हूं कि हम सभी हिट: द फस्र्ट केस का हिस्सा हैं।”

फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Also Read: Bhojpuri Hot Actress: हॉट श्वेता शर्मा का सैक्सी फिगर, इन तस्वीरों से हटाए नहीं हटेंगी नज़रे

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

One reply on “Hit Trailer: ‘हिट’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए राजकुमार ने छुट्टियों से लिया ब्रेक”

Comments are closed.