Haryanvi Dance Video: हरियाणा की आन-बान और शान के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। उनके मन में जो कुछ भी होता है वह खुलकर अपनी राय व्यक्त करता है। कई बार फैंस उनकी बात से सहमत होते हैं तो कई बार नहीं, लेकिन जब भी सपना चौधरी को ट्रोल किया गया है तो उन्होंने बड़ी बेबसी से सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. फैंस भी उन्हें लेकर थोड़े परेशान थे। जिसके बाद उन्होंने एक अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह किसी के सहारे चलती नजर आ रही थीं. अब सपना चौधरी पूरी तरह से ठीक हैं और उन्होंने स्टेज पर जबरदस्त वापसी की है.

सपना ने शेयर किया वीडियो: रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी ने एक वीडियो सजा दी थी, जिसमें वह अपने हिट गाने ‘पानी छलके’ पर थिरकती नजर आ रही हैं. ग्रीन शिमरी सूट में सपना बेहद ट्रेडिशनल लग रही हैं। उन्होंने अपने सिर पर सूट के साथ दुपट्टा पकड़ा हुआ है और उसी की मदद से वह गाने पर स्टेप करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कहां जा रहे थे कि हमें लौटना था?

 

देखा जाए तो सपना चौधरी ने इसे कड़ी टक्कर दी है। सपना चौधरी जब कुछ समय के लिए ब्रेक पर गईं तो वह कोई स्टेज परफॉर्मेंस नहीं दे पाईं। अब जब उसने वापसी कर ली है, तो सपना चौधरी का मानना ​​है कि वह वास्तव में कहीं नहीं गई थी, जिसके लिए उसे वापसी करने की आवश्यकता होगी। सपना चौधरी के अब तक रिलीज हुए सभी गाने तेजी से वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने रील बना ली है। सपना चौधरी ने पिछले महीने ‘पानी छलके’ गाना भी रिलीज किया था। इस गाने में सपना चौधरी सिर पर दुपट्टे के साथ घाघरा-चोली और हाथ में मटकी लिए नजर आ रही हैं. गाने में सपना चौधरी ने जो डांस किया है वह काफी जबरदस्त लुक में देखने को मिला है.

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.