पटना। भोजपुरी एक्टर और मशहूर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में उनका और उनकी प्रिय दोस्त यामिनी सिंह (Yamini Singh) का एक रोमांटिक सॉन्ग यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे, आपको बता दें कि मंगलवार को यामिनी अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। कल्लू और यामिनी के फिल्म ‘पत्थर के सनम’ (Pathar Ke Sanam) का फेमस गाना इस समय पूरे सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

इस वायरल भोजपुरी गाने का नाम है ‘कहिया ले मम्मी बनैबा’ (Kahiyale Mummy Banaiba)। यामिनी सिंह ने इस फिल्म से अपने फिल्म कैरियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद से ही यामिनी और कल्लू की जोड़ी को फैंस पसंद करने लगे थे। इस वीडियो में दोनों की नोक झोंक वाली रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

‘कहिया ले मम्मी बनैबा’ गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अबतक 17 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। कल्लू और यामिनी सिंह का ये गाना 2019 में ही आउट हुआ था । लेकिन, आज भी दोनो का ये गाना फैंस बार-बार सुनना पसंद करते हैं। ये गाना इंस्टाग्राम पर भी काफी ट्रेंड करता रहता है।

Read More: वायरल हुआ Komal Choudhary का हॉट डांस वीडियो, देखें वीडियो

Read More: अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस देख छूटा फैंस का पसीना, यहां देखें वीडियो

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published.