Happy Birthday Vijay Devarakonda: यहां देखें तेलगु सुपरस्टार की लेटेस्ट और अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

विजय देवारकोंडा ने मुख्य रूप से तेलगु सिनेमा में काम किया है और उन्होने अपने करियर की शुरुआत रवि बाबू की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म नुव्विला के साथ की थी।

Happy Birthday Vijay Deverakonda: टॉलीवुड एक्टर विजय देवरकोंडा सोमवार को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता ने मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम किया है और 2011 में रवि बाबू की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म नुव्विला के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत की। देवरकोंडा की सहायक भूमिका ने 2015 में रिलीज़ हुई ‘येवडे सुब्रमण्यम’ से पहचान हासिल की। इसके बाद देवरकोंडा ने 2016 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘पेली चोपुलु’ में मुख्य भूमिका निभाई।

तो चलिए एक नजर डालते हैं साउथ सुपरस्टार विजय के कुछ लेटेस्ट फिल्मों के ऊपर जिनके बाद से ही विजय टॉलीवूड के एक दमदार एक्टर बन गए हैं।

1.खुशी

पिछले महीने, अभिनेता ने शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की। फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु भी मुख्य भूमिका में हैं। जैसा कि अभिनेत्री की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चला कि दोनों कश्मीर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

2. लिगर

देवरकोंडा की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, लाइगर उनकी पहली अखिल भारतीय फिल्म भी है। इस स्पोर्ट्स-एक्शन-ड्रामा फिल्म में देवरकोंडा, अनन्या पांडे और अमेरिकी मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन भी नजर आएंगें। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, लाइगर देवरकोंडा को एक प्रभावशाली पेशेवर सेनानी के रूप में दिखाएगा। इस रोल को निभाने के लिए विजय ने कई मार्शल आर्ट की क्लास भी ली है।

3. डियर कॉमरेड

देवरकोंडा की 2019 में आई यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। भारत कम्मा द्वारा निर्देशित, डियर कॉमरेड ने देवरकोंडा को एक छात्र नेता के रूप में दिखाया, जिसे गुस्से की समस्या है। फिल्म में प्रमुख अभिनेत्री के रूप में रश्मिका मंदाना भी हैं। इस फिल्म से ही दोनों की जोड़ी काफी चर्चित हो गई थी। अभिनेता को रोल के वजह से उसके प्रेम जीवन में काफी बाधाओं का सामना करना पड़ता है क्योंकि उसका क्रोध गंभीर परेशानी का कारण बनता है।

4. गीता गोविंदम

देवरकोंडा और रश्मिका अभिनीत, गीता गोविंदम एक रोमांटिक ड्रामा है। परशुराम द्वारा निर्देशित फिल्म में देवरकोंडा एक युवा लेक्चरर के रूप में है, जिसे एक स्वतंत्र महिला से प्यार हो जाता है। कहानी में एक ट्वसि्ट आता है जब दुर्भाग्य से उसके लिए चीजें गलतफहमि रश्मिका के साथ शुरू होती हैं और उसे गलतफहमियों को दूर करने की वह पूरी कोशिश करता है।

यहां पढ़े: विवादों के बाद सामने आया भोजपुरी स्टार पवन सिंह का भक्ति रूप, वायरल हुआ वीडियो

5. विश्व प्रसिद्ध प्रेमीक्रांति माधव द्वारा निर्देशित, वर्ल्ड फेमस लवर में देवरकोंडा को विभिन्न कहानियों और सेटिंग्स में विभिन्न प्रकार के प्रेमियों की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है। फिल्म में अभिनेता को एक महत्वाकांक्षी लेखक के रूप में दिखाया गया है जो प्रेम कहानियां लिखकर अपने दिल टूटने का शोक मनाता है। इस प्रक्रिया के दौरान, वह अपने रिश्ते में अपने द्वारा की गई गलतियों को पहचानता है।