सुर्खियों में रहा अक्षरा-आम्रपाली से लेकर इन भोजपुरी एक्ट्रेस के लव-अफेयर

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) की खबरें आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। लव अफेयर के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस भी कम नहीं है। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सहित भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के रिलेशनशिप ने बटोरी थी लाइमलाइट।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। आम्रपाली को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है। आम्रपाली दुबे का नाम हमेशा से भोजपुरी के नामचीन एक्टर निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ जोड़ा गया है। आज भी दोनो एक दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट होते देखे जाते हैं। दोनो ने एक दूसरे संग कितने फिल्में की है।

आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया है और ना ही अपने रिलेशनशिप पर कभी खुल कर बात की है। जहां निरहुआ (Nirahua) दो बच्चों के पिता है। वहीं, आम्रपाली ने अभी तक शादी नहीं की है। तो चलिए जानें आम्रपाली के अलावा भोजपुरी की तमाम उन एक्ट्रेस के बारें जिनके अफेयर आजतक सुर्खियों में हैं।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार संग जुड़ा। पहला नाम उनका खेसारी लाल यादव के साथ जोड़ा गया। लेकिन, खेसारी से ज्यादा अक्षरा पवन सिंह को लेकर सुर्खियों में रही। अक्षरा और पवन सिंह (Pawan Singh) लंबे समय तक रिश्ते में थे। फैंस को तो लगने लगा कि जल्द दोनों स्टार शादी करने वाले हैं। लेकिन, फैंस का ये सपना अधूरा रह गया। वैसे, दोनों का रिश्ता बहुत ही खराब मोड़ पर जाकर खत्म हुआ था।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही अपने प्रिय दोस्त राघव नाय्यर (Raaghav Nayyar) के जन्मदिन पर खास पोस्ट शेयर किया था। उसके बाद ही रानी सुर्खियों में आ चुकी हैं। दरअसल, रानी ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि आप मेरे लिए कितने खास हैं। हमेशा मेरा खयाल रखने और मेरे लिए मौजूद रहने के लिए दिल से शुक्रिया। रानी के इस पोस्ट के बाद से ही ये कयास लगाया जा रहा है कि रानी राघव के साथ रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले रानी मनदीप बामरा के साथ रिलेशन में थी। दोनों के एक दूसरे के लिए इतना सीरियस थे कि रानी और मनदीप शादी तक करने वाले थे। लेकिन, फिर खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया।

दिनेश लाल यादव का नाम ना केवल आम्रपाली के साथ जुड़ा बल्कि भोजपुरी की मशहूर अदाकारा पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के साथ भी जोड़ा गया। पाखी भी शुरुआती दौर में निरहुआ के प्यार में डूबी हुई थी। दोनों कई फिल्में में साथ नजर आए। दोनों की अफेयर की खबरें काफी बार सामने आई थी। लेकिन, जैसे ही पाखी ने भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बनाई वैसे ही खबरों का आना बंद हो गया।

सोशल मीडिया क्वीन की नाम से चर्चित भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और पवन सिंह (Pawan Singh) की रिलेशनशिप को खबरों ने खूब तूल पकड़ा था। दोनों कई फिल्में भी एक साथ कर चुके हैं। लेकिन, दोनो का रिश्ता कब और कैसे खत्म हुआ इस बात की खबर किसी को भी नहीं है।

काजल रघवानी (Kajal Raghawani) भोजपुरी की पॉपुलर अदाकारा में से एक है। काजल रघवानी का नाम भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के जुड़ चुका है। दोनों ने साथ में कई फिल्में और एल्बम सॉन्ग किए है। इतना ही जल्द दोनों ‘बोल राधा बोल’ और ‘बापजी’ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।