Farewell Message: ‘लॉक अप’ को होस्टिंग करने को लेकर कंगना ने कही बड़ी बात

Farewell Message: अभिनेत्री-होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रियलिटी शो और इसके प्रतियोगियों के बारे में एक विदाई संदेश साझा किया है। कंगना ने कहा कि 'लॉक अप' जैसे 'अनोखे' शो से बतौर होस्ट डेब्यू करने में सक्षम होना अपने आप में एक सफलता है।

मुंबई। ‘लॉक अप’ (Lock Up) जैसे ही अपने अंतिम दिन पर पहुंच गया है, अभिनेत्री-होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रियलिटी शो(Reality Show on Alt Balaji) और इसके प्रतियोगियों के बारे में एक विदाई संदेश साझा किया है। कंगना ने कहा कि ‘लॉक अप’ जैसे ‘अनोखे’ शो से बतौर होस्ट डेब्यू करने में सक्षम होना अपने आप में एक सफलता है।

कंगना ने कहा, “अपने आप में इस तरह के एक अनोखे रियलिटी शो के साथ मेजबानी में शुरूआत करना इतनी बड़ी सफलता रही है।”

उन्होंने आगे कहा: “यह वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही खास एहसास है और मैं इस शो को हमारे देश और दुनिया भर से मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। यह बहुत अच्छी बात है कि शो ने अपने लॉन्च के बाद से पूरे इंटरनेट पर राज किया है और अब यह समाप्त हो रहा है।”

“मैं शीर्ष 6 प्रतियोगियों को अपनी शुभकामनाएं भेजना चाहती हूं और सबसे अच्छा बदमाश कैदी लॉक अप ट्रॉफी को घर ले जाए!”

यह भी पढ़ें: 18 Saal Baad : अल्लू अर्जुन के करियर की वो फिल्म, जिसने उन्हें बनाया सुपरहिट

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर शो दो महीने से अधिक समय तक चला और 24 घंटे कैमरा विजिलेंस के तहत जेल में बंद प्रतियोगियों का एक उदार मिश्रण देखा गया।

शो में ‘जेल के साथियों’ और होस्ट कंगना द्वारा किए गए कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी हुए।

फिल्म के मोर्चे पर, कंगना को वर्तमान में अपनी एक्शन फिल्म(Kangna Ranaut Action movie) ‘धाकड़’ (Dhaakad) की रिलीज का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: मनोरंजन न्यूज़