मुबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। इस खास खबर में हम आपको वो वजह बताएंगे, जिसके चलते मेकर्स के पैसे बर्बाद हो रहे हैं। कंगना रनौत की धाकड़ फिल्म (Dhakaad Film) का दम निकल गया है। आलम ये हुआ कि चौथे दिन इस एक्शन पैक्ड मूवी धाकड़ ने सिर्फ 30 लाख रुपए कमाए। ये कंगना रनौत की बैक टू बैक चौथी फ्लॉप फिल्म है। इससे पहले उनकी पंगा (Panga), जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya), थलाइवी (Thalaivi) सिनेमाघरों में आई थी। मगर ये चारों ही फिल्में दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पाई। जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म थलाइवी ने मेकर्स को अच्छा खासा चूना लगाया था। इस फिल्म ने 1.46 करोड़ रुपये कमाए थे। पंगा ने पहले वीकेंड में सिर्फ 11.75 करोड़ रुपए जुटाए थे

कंगना रनौत की फिल्में फ्लॉप होने के पीछे की वजह बताई जा रही है उनके हेटर्स इजाफा होना। दरअसल, कंगना रनौत जिस तरह कंट्रोवर्सी क्वीन बनती जा रही हैं, वो बहुत फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। माना जा रहा है कि इससे कंगना की इमेज खराब हुई है और उन्हें नापसंद करने वालों की संख्या बढ़ी है। अब कंगना के लिए मुसीबत यही है कि उनके हेटर्स उनकी फिल्में पसंद नहीं कर रहे और फिर इसका असर कंगना की फिल्मों के कलेक्शन पर पड़ता दिखाई दे रहा है।

Read More: पंचायत सीजन 2 के ‘विनोद’ अशोक पाठक, कभी बेचा करते थे रूई

Read More: ‘धाकड़’ कंगना पहुंची बाबा विश्वनाथ के दरबार, ज्ञानवापी पर दिया बड़ा बयान

कंगना रनौत की सलमान खान से भी नजदीकियां बढ़ी हैं । कंगना और सलमान का ये कनेक्शन भी एक वर्ग को रास नहीं आ रहा है। आपको बता दें, कंगना रनौत नेपोटिज्म के मुद्दे पर हल्लाबोल करती रही हैं। और फिर इसके जरिए सलमान खान को कठघरे में खड़ा किया गया। हालांकि अब उन्हीं सलमान खान की फैमिली पार्टी में कंगना शरीक हो रही हैं, ऐसे में फैंस को लगता है कि कंगना और दूसरे सितारों में फिर फर्क क्या रह गया।

Read More: Farewell Message: ‘लॉक अप’ को होस्टिंग करने को लेकर कंगना ने कही बड़ी बात

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.