चेन्नई। निर्देशक अधिक रविचंद्रन और बिग बॉस की प्रतियोगी अभिनेत्री रेशमा पसुपुलेटी उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने सोमवार को अभिनेता और संगीत निर्देशक जीवी प्रकाश को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और शुभकामनाएं दीं। ट्विटर पर लिखते हुए, अधिक रविचंद्रन, जो अब विशाल-स्टारर ‘मार्क एंटनी’ का निर्देशन कर रहे हैं, ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मॉन्स्टर जीवी प्रकाश सर। 2012 से आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद और हमेशा के लिए मैं आपको उस व्यक्ति के लिए प्यार करता हूं जो आप हैं।”

निर्देशक, जिन्होंने कहा कि वह उन्हें ‘निर्देशक’ का टैग देने के लिए हमेशा जीवी प्रकाश के आभारी रहेंगे, उन्होंने यह भी कहा कि ‘मार्क एंटनी’ के गीत और विषय उग्र थे और वह वह दूसरों के वाइब करने का इंतजार नहीं कर सकता था।

निर्देशक ने संगीत निर्देशक को एक ब्लॉकबस्टर वर्ष की शुभकामनाएं दीं।

अभिनेत्री रेशमा पसुपुलेटी, जिन्होंने भी जीवी प्रकाश को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया, ने कहा, “सबसे दयालु व्यक्ति जीवी प्रकाश को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको एक अद्भुत वर्ष की शुभकामनाएं” और फिल्म के सेट पर प्रकाश के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

उसने यह भी लिखा, “आपकी दया आपके द्वारा हासिल की गई हर चीज से पहले है और वही हासिल करेगी जो आपको चमकाती है, भगवान भला करे, बहुत प्यार।”

 

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.