मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) दुनिया के सबसे टॉप मूवी इवेंट्स में से एक है। इस इवेंट में बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दुनिया भर में मनोरंजन इंडस्ट्री से अन्य चर्चित हस्तियों के साथ जूरी सदस्य के रूप में हिस्सा लेंगी। ऐसे में फिल्म समारोह इवेंट से दीपिका का पहला लुक आउट हुआ है। यह तस्वीर तब की है जब वह ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में रात के खाने के लिए अन्य जूरी सदस्यों में साथ शामिल हुईं।

75वें वार्षिक फिल्म समारोह में दीपिका ने लुई वुइटन के फॉल कलेक्शन 2021 पहना था। एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो उनका हेयर स्टाइल और मेकअप बिल्कुल पॉइंट पर था। यह कहने की जरूरत नहीं है कि वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। वह कान्स फिल्म फेस्टिवल के निदेशक थियरी फ्रैमॉक्स, अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर और ऑफिशयल जूरी के सदस्य जेफ निकोल्स सहित और भी कई अभिनेत्री और जूरी के सदस्य के साथ शामिल हुई थीं।

Read More: हॉट अवतार में Namrata Malla ने लगाया मराठी गाने पर ठुमका, कातिलाना अदाएं बना रही फैंस को दीवाना

दीपिका पादुकोण को आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहरियां’ में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न (The Intern) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फाइटर (Fighter) भी हैं।

Read More: सात रंगों से खिला Rani Chatterjee का लुक, फैंस संग शेयर कर रही लव स्टेटस

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.