कांन्स फिल्म फेस्टिवल इवेंट के लिए रवाना हुईं Deepika Padukone, वीडियो आया सामने

कांन्स के लिए रवाना होने के बाद दीपिका पादुकोण का स्टनिंग एयरपोर्ट लुक आया सामने। कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी जूरी की ड्यूटी शुरू करने हुई रवाना।

मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) दुनिया के सबसे टॉप मूवी इवेंट्स में से एक है। इस इवेंट में इस साल बॉलीवुड की सबसे सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दुनिया भर में मनोरंजन फिल्म की अन्य जाने-माने हस्तियों के साथ जूरी सदस्य के रूप में फिल्म समारोह का हिस्सा बनेंगी। अब हाल ही अभिनेत्री को कान्स में भाग लेने के लिए देश रवाना होते हुए हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया। गौरतलब है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 28 मई के बीच आयोजित किया जाएगा।

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो दीपिका एक लेमन को-ऑर्ड सेट में लाजवाब लग रही थीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। एक्ट्रेस ने अपना मेकअप कम से कम रखा और उन्होंने सिंपल सा पोनीटेल बनाया हुआ था। उन्होंने ब्लैक बैग और ब्लैक बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। दीपिका ने न सिर्फ पैपराजी संग बात की बल्कि उनको बाय भी किया।

इससे पहले, कान्स फिल्म फेस्टिवल ने जूरी अध्यक्ष और प्रतियोगिता सदस्य जूरी का खुलासा किया जो पाल्मे डी’ओर ऑनर्स 2022 का चयन करेंगे और दीपिका पादुकोण जूरी की सदस्य होंगी। उनके अलावा, स्वीडन से नूमी रैपेस, इटली से जैस्मीन ट्रिंका, संयुक्त राज्य अमेरिका से जेफ निकोल्स, नॉर्वे से जोआचिम ट्रायर और रेबेका हॉल जैसे अन्य सदस्य भी शामिल रहेंगे। दूसरी ओर, विन्सेंट लिंडन जूरी अध्यक्ष के रूप में निवास करेंगे।

यहां भी पढ़े: अवनीत कौर ने कैमरे के सामने दिखाए किलर पोज़

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म गेहराइयां में देखा गया था। उनके बेदाग अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। वह अब जल्द पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ द इंटर्न (The Intern) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फाइटर (Fighter) भी हैं।