नई दिल्ली। लोकप्रिय टीवी चेहरा जेनिफर विंगेट ‘कोड एम’ के सीजन 2 में मेजर मोनिका मेहरा के रूप में वापस आ गई हैं। एकता आर कपूर की ‘कोड एम’ जेनिफर की ओटीटी शुरूआत है। टीवी शो ‘बेहद 2’ में एक मनोरोगी माया की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली अभिनेत्री इस सीरीज में एक निडर और बहादुर मोनिका मेहरा के रूप में नजर आ रही हैं, जो भारतीय सेना के इर्द-गिर्द घूमती सीरीज की हीरो हैं।

जेनिफर ने बताया कि, उन्हें अपनी भूमिका इतनी पसंद क्यों है और यह चुनौतीपूर्ण क्यों है। उन्होंने अपने फिटनेस मंत्र के बारे में भी बात की।

जबकि ‘कोड एम’ के सीजन 1 में भारतीय सेना की वकील मेजर मोनिका मेहरा, जो भारतीय सेना के अधिकारियों की हत्या से संबंधित मामलों की जांच कर रही हैं, को देखा गया, सीजन 2 उनके चरित्र का अधिक विस्तृत पक्ष लाएगा।

जैसा कि उन्होंने बताया, “हम सभी उसे देश के प्रति प्रतिबद्धता और प्यार को जानते हैं। लेकिन इस सीजन में आपको मोनिका का बचपन और कुछ यादें, कुछ ऐसे मौके भी देखने को मिलेंगे, जो उन्हें जिंदगी भर सताते रहे। और यह चलन में आ जाएगा, और हम इस बार मोनिका के जीवन पर एक अलग नजर डालेंगे।”

‘बेपनाह’ की अभिनेत्री ने आगे सह-अभिनेताओं तनुज विरवानी, रजत कपूर और स्वानंद किरकिरे के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात की।

“यह सिर्फ एक शानदार अनुभव था। पहले सीजन में, मुझे रजत कपूर और तनुज के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे मिस्टर कपूर से बहुत कुछ सीखने को मिला। उनके और तनुज के साथ काम करना अद्भुत था।”

आखिर में सीरीज में अपने चरित्र के लिए इतना प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, वह कहती है, “मैं आभारी हूं क्योंकि सशस्त्र बलों से एक चरित्र को निभाने के लिए, बहुत सारी जिम्मेदारी है, और बहुत सारी उम्मीदें हैं। और ऐसा करने के लिए, और लोगों से उतना ही प्यार पाने में सक्षम होना जितना उन्होंने मुझे इन वर्षों में दिया है, बस बहुत उत्साहजनक है। और मैं बेहद धन्य महसूस करती हूं।”

जेनिफर के साथ तनुज विरवानी और स्वानंद किरकिरे भी ‘कोड एम’ सीजन 2 में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अक्षय चौबे द्वारा अभिनीत, जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, एकता आर कपूर द्वारा निर्मित, जियो स्टूडियो और जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, अनिरुद्ध गुहा द्वारा कहानी और पटकथा के साथ आठ-एपिसोड की सीरीज, अपर्णा नादिग के संवाद और निहारिका पुरी द्वारा अतिरिक्त पटकथा, ‘कोड एम 2’ का प्रीमियर 9 जून को वूट सेलेक्ट पर होगा।

 

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.