बिग बॉस सीजन 11 में देखने को मिला एक नया रिश्ता

बिग बॉस के घर में अकसर रिश्ते बनते और बिगड़ते दिखाई देते हैं। ऐसा ही कुछ फिलहाल बिग बॉस के घर में देखा जा रहा है। आकाश ददलानी और शिल्पा शिंदे के बीच एक रिश्ता बन गया है। जो कि इस वक्त काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आकाश ददलानी, शिल्पा शिंदे को अपनी मां कहते हैं। आकाश बिग बॉस के घर में लोगों का सबसे ज्यादा इंटरटेंट करते हैं। आकाश ददलानी और शिल्पा शिंदे ने अपने इस रिश्ते को तोड़कर घरवालों के भेद जानने का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक ददलानी ने शिल्पा शिंदे से झगड़ा करने का नाटक किया।

big boss 5

ददलानी और शिल्पा के बीच हुए झगड़े को घरवालो ने हकिक्त समझा। इसके बाद घरवालों को यह लगा कि दोनों के बीच बना मां बेटे का रिश्ता टूट गया। इस बात का फायदा ददलानी ने उठाया और सभी घरवालों के बीच कि बाते जान ली।शिल्पा शिंदे से लड़ाई करने और अपना रिश्ता तोड़ने के बाद आकाश ददलानी ने सभी घरवालों से माफी मांगी उन्होंने हिना खान और प्रेम प्रियांक शर्मा से भी माफी मांगी। विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच नए रिश्ते को देखकर आकाश बिखर गए और उन्होंने विकास शिल्पा के बीच बढ़ रहे इस रिश्ते को आकाश ने काफी कौशा।

लेकिन रात को पूरा खेल उल्टा हो गया जब हितेन को लेकर अर्शी और शिल्पा मजाक कर रहे थे। उस मजाक के बीच आकाश ददलानी भी घुस गए। और फिर आकाश ने सब को बताया कि वह बस ड्रामा कर रहे थे। उन्होंने शिल्पा शिंदे से कोई लड़ाई नहीं की ऐसा सुनते ही सभी घरवाले हैरान हो गए। अकाश ददलानी ने वहां पर मौजूद सभी घरवालों से कहा कि में शिल्पा शिंदे को मां कहता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here