Bhojpuri Web Series: अब भोजपुरी में भी वेब सीरीज (Bhojpuri Web Series) का मजा लिया जा सकेगा। बॉलीवुड की तर्ज पर भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी थ्रिलर एंड एक्शन पैक्ड वेब सीरीज में एंट्री कर ली है। भोजपुरी के पावरपैक एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी की पहली बेव सीरीज लेकर आए हैं, जिसका नाम है प्रपंच (Prapanch)। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखने वाली इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बताते चले कि भोजपुरी वेब सीरीज प्रपंच ढीली कानून व्यवस्था और गन्दी राजनीति के खिलाफ है। इस वेब सीरीज में उपेंद्र (पवन सिंह) बन्दूक थामने पर मजबूर हुए हैं। इस वेब सीरीज में पवन सिंह उसी तरह के डायलॉग बोलते दिखेंगे, जोकि हिंदी वेब सीरीज में दिखते हैं। एक जगह उपेंद्र (पवन सिंह) कहते हैं- ‘किसी को इतना भी नहीं छेड़ना चाहिए कि उसके सब्र का बांध टूट जाए…’

प्रपंच की स्टारकास्ट में पवन सिंह के अलावा सबिहा अली खान (सहनूर), जफर वारिस खान, शाबिया जाफरी, ब्रिज भूषण शुक्ला, विनीत विशाल जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। इस वेब सीरीज को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज का ट्रेलर देख पता चलता है कि पवन सिंह हर बार की तरह इस वेब सीरीज में भी दमदार एक्टिंग और एक्शन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web Series Prapanch) ‘प्रपंच’ चौपाल भोजपुरी एप पर देखने के लिए मिलेगी। इसे भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज के लिए खासतौर पर तैयार किया गया है। ‘चौपाल’ ऐप (Chaupal App) पर भोजपुरी दर्शक भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज़ देख सकेंगे। हालांकि, इस ऐप पर 500 से अधिक घंटे का भोजपुरी कंटेंट पहले से ही मौजूद है। इस नए ओटीटी प्लेटफार्म की शुरुआत भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की वेब सीरीज ‘प्रपंच’ से ही होने जा रही है।

 

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: मोनालिसा और पवन सिंह के हॉट रोमांस के आगे फीका पड़ा तृषाकर मधु का MMS वीडियो

Azhan Ansari

अज़हान मोहम्मद अंसारी एक मीडिया पर्सनैलिटी हैं। वह टेक वन स्कूल ऑफ मास कम्युनिकेशन,...

Leave a comment

Your email address will not be published.