Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को भोजपुरी इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन कहा जाता है। आम्रपाली का गाना आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। आम्रपाली को भोजपुरी इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर निरहुआ (Nirahua) के साथ देखा गया है। लेकिन, हाल ही रिलीज़ हुए आम्रपाली के नए गाने में निरहुआ नहीं बल्कि भोजपुरी एक्टर प्रदीप चिंटू पांडेय (Pradeep Chintu Pandey) नजर आ रहे हैं। 13 मई को रिलीज़ हुई फिल्म ‘लव विवाह. कॉम’ (LoveVivah.Com) में पहली बार चिंटू और आम्रपाली की जोड़ी नजर आ रही है। यह फिल्म एक लव स्टोरी पर बेस्ड है। अब ऐसे में दोनों के फिल्म का एक गाना रिलीज़ किया गया है।

यहां देखें वीडियो…

आम्रपाली और चिंटू का नया गाना रिलीज़ होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है। दोनों के नए गाने का नाम है ‘साड़िया ये रानी पहिरल जाला (Sadiya ye Rani Pahiral jala)।’ इस गाने में चिंटू आम्रपाली को साड़ी पहनना सीखा रहे हैं। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली ब्लू रंग साड़ी में बेहद हॉट लग रही हैं। इस गाने में दोनों की लव केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

बताते चलें कि दोनों का ये गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और खुशबू जैन (Khushboo Jain) ने गाया है। इस गाने के बोल प्यारे लाल कवी जी ने लिखा है तो वहीं, गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस भोजपुरी सॉन्ग को 64 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.