Bhojpuri Hot Video: जहां एक तरफ भोजपुरी सिनेमा दिनों दिन लोकप्रिय होता जा रहा है. वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जैसे लोकप्रिय कलाकार हिट हो रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी खेसारी और काजल राघवानी की मानी जाती है. सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी बनती है। हाल ही में उनका एक भोजपुरी गाना ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसारी और काजल का धमाकेदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. ये गाना 2019 के महीने में रिलीज हुआ है, लेकिन 2020 में खूब सुना जा रहा है.

दोनों का ये जबरदस्त वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. यह वीडियो उनकी फिल्म ‘बागी: एक योद्धा’ का है। वैसे तो इस फिल्म के सभी गानों को खूब पसंद किया गया है, लेकिन इसके एक गाने ‘अंखिया लागेला तोहर लव के स्कूल हा’ को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिल रहा है. इस गाने को दिसंबर 2019 में दुनियाभर के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था, जो 2020 में भी जबरदस्त हिट साबित हुआ था। यही वजह है कि इस गाने को 19,686,968 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खेसारी और काजल का ओवरऑल अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पूरे गाने में खेसारी काजल की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ब्लैक लहंगे में उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. इससे पहले खेसारी और काजल के कई गाने वायरल हो चुके हैं. देखा जाए तो काजल के साथ खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चित है। हालांकि वह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भी समय-समय पर नजर आते रहते हैं। उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग माना जाता है। खेसारी के संघर्ष की कहानी ने सभी का दिल जीत लिया. एक इंटरव्यू में खेसारी ने कहा था कि वह फिल्म में आने से पहले दूध बेचते थे। आज खेसारी एक फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.