Bhojpuri Gana: पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी के दमदार एक्टर में से एक हैं। पवन सिंह का स्वैग देख बड़े-बड़े एक्टर हिल जाते हैं। उनका गाना हो या फिल्म फैंस को बेहद पसंद आता है। पवन सिंह के चाहने वालो की कमी नहीं है। उनका गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगता है। ऐसे में उनका नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम है ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi)। गाने में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) भी नजर आ रही हैं।

पवन सिंह का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगा है। ये गाना कुछ घंटे पहले ही पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। गाने में पवन एक बार फिर स्मृति सिन्हा के साथ अपनी हॉट केमिस्ट्री बनाते नजर आ रहे हैं। दोनों इससे पहले भी साथ में कई गाने कर चुके हैं। एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) वीडियो में पिंक कलर की साड़ी में काफी हॉट लग रही हैं। वहीं, गाने के वीडियो में दोनों स्टार के बीच रोमांस भी देखा जा रहा है।

यहां देखें वीडियो…

बताते चले कि पवन सिंह के गाने को रिलीज़ होने के बाद से ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। गाने को अबतक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ‘साड़ी से ताड़ी’ गाने को खुद पवन सिंह (Pawan Singh) और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने मिलकर गाया है। गाने के बोल विजय चौहान ने लिखा है। तो वहीं, गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा द्वारा दिया गया है। फैंस को उनका ये गाना काफी पसंद आ रहा है।

यहां भी पढ़ें: सुर्खियों में रहा अक्षरा-आम्रपाली से लेकर इन भोजपुरी एक्ट्रेस के लव-अफेयर

खबरों की मानें तो पवन सिंह और ज्योति सिंह की तलाक की वजह स्मृति सिन्हा को बताया जा रहा है। कुछ दिनों से पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की बढ़ती नजदकियों के वजह से दोनों का तलाक हो रहा है। लेकिन, इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। फिलहाल, फैंस स्मृति और पवन के इस गाने को एन्जॉय कर रहे हैं।

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.