Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती नजर आती हैं. पिछले कुछ सालों में आम्रपाली ने इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बनाई है. इसलिए हर दिन उनके चर्चे भी देखने को मिल रहे हैं. आजकल एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने एक गाने को लेकर चर्चा में हैं.

खेसारी-आम्रपाली का रोमांटिक गाना: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक बताई जाती है. फैंस दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं। हालांकि, उन्हें लंबे समय से एक साथ नहीं देखा गया है। इसलिए उनके फैंस एक पुराने गाने को ट्रेंड कर रहे हैं. गाना भोजपुरी फिल्म आशिकी का है, जिसके बोल साड़ी के पैलेट हैं।

साड़ी के पैलेट गाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. रेड कलर की साड़ी में आम्रपाली किसी खूबसूरत बल्ले से कम नहीं लग रही हैं. नई दुल्हन जैसी दिखने वाली आम्रपाली की अदाओं को देखकर खेसारी लाल का दिल उनके साथ नहीं है. वीडियो में दोनों स्टार्स अपनी केमिस्ट्री से कंपोज करते नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों स्टार्स की परफॉर्मेंस के साथ एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म को भी अब तक यूट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बढ़ते मतों की गिनती अभी जारी है। गाने पर फैन्स जबरदस्त प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल और आम्रपाली की फिल्म भी लोगों को उतनी ही पसंद आने लगी है, जितनी अभी गाने को कर रहे हैं. खेसारी लाल ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाने को अपनी आवाज दी है। गाने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप इसे कितनी भी बार सुन लें, आपका मन नहीं भरेगा।

 

Read More: Bhojpuri Hot Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया बाथरूम में रोमांस वीडियो देखकर जाएंगे पसीने छूट

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.