विवादों के बाद सामने आया भोजपुरी स्टार पवन सिंह का भक्ति रूप, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की लाइफ इस समय कठिनायों में उलझी हुई है। लेकिन, विवादों के बाद भी पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपना भक्ति वीडियो फैंस संग शेयर किया।

मुंबई। भोजपुरी के पावर पैक एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के दमदार एक्टर में से एक हैं। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से पवन पुरे सोशल मीडिया पर चर्चे का विषय बने हुए हैं। दरअसल, अपनी दूसरी पत्नी से तलाक की खबरों के बाद से ही पवन सिंह एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। इतना ही नहीं, खेसारी लाल के साथ भी उनके विवाद आये दिन चलते ही रहते हैं। अब ऐसे में इन सभी विवादों के बाद पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Pawan Singh Instagram Video) साझा किया जिसके बाद से ही पवन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

आपको बता दें कि पवन सिंह अपने इस वीडियो में बाथरोब पहन भगवान के सामने धूपबत्ती जलाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक भी भक्ति है। लगता है पवन सिंह अपने मन की शांति के लिए पूजा करना शुरू कर दिया है। उनका ये भक्ति रूप वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां पढ़े:Mother’s Day Speical: भोजपुरी की इन एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे, अपनी मां संग शेयर की खास Photos

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस वीडियो के सामने आते ही फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। पवन के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा ‘वाह क्या बात है पवन भैया।’ बताते चले कि पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड किया था। अब जल्द पवन अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से तलाक लेने वाले है।