चेन्नई। प्रभु देवा और प्रेम रक्षित के बाद भारत के शीर्ष कोरियोग्राफरों में से एक गणेश आचार्य भी अब निर्देशक ईशान सूर्या की आगामी फिल्म ‘गिन्ना’ का हिस्सा बन गए हैं, जिसमें मांचू विष्णु मुख्य भूमिका में हैं। बॉलीवुड में कई फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुके स्टार डांस मास्टर ने विष्णु-स्टारर के लिए एक पार्टी गीत तैयार किया है। गणेश आचार्य का विष्णु के साथ एक लंबा जुड़ाव रहा है।

फिल्म को तीन नृत्य किंवदंतियों द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है जिससे फिल्म एक ²श्य संगीतमय असाधारण बन गई है।

गणेश द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गीत को विष्णु, पायल राजपूत और सनी लियोन के साथ-साथ सहायक कलाकारों – वेन्नाला किशोर, छम्मक चंद्र, रघु बाबू पर फिल्माया गया है।

गौरतलब है कि प्रेम रक्षित, जिन्होंने ‘आरआरआर’ के लिए ‘नातू नातू’ गीत को कोरियोग्राफ किया था, जो ‘गिना’ का हिस्सा हैं क्योंकि उन्होंने मुख्य जोड़ी पर एक नृत्य संगीत की रचना की थी। अनूप रूबेन्स संगीत तैयार कर रहे हैं।

बोर्ड पर आने के बारे में बात करते हुए आचार्य ने कहा, “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और विष्णु के साथ काम करना हमेशा के लिए रोमांचकारी रहा है। गीत ऊर्जा में डूबा हुआ है और अपेक्षित रोमांच से मेल खाने के लिए कदम तैयार किए गए हैं। यह विष्णु के लिए सबसे अच्छे गीतों में से एक है जिसे मैंने कोरियोग्राफ किया है।”

विष्णु ने आगे कहा, “गणेश मास्टरजी के साथ काम करना एक सम्मान की बात है। यह गाना और यह फिल्म मेरे करियर के सबसे यादगार अनुभवों में से एक है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे प्रशंसक फिल्म में आनंद लेने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

 

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...