पद्मावती के बाद केजारीवाल कि फिल्म पर विवाद

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बन रही “एन इनसिग्रिफिकेंट मैन” विवादों के कटघरे में खड़ी हुई है। फिल्म के रिलीज होने पर रोक लगाई जाने की मांग की जा रही है। अब इस को लेकर एक याचिका भी डाली गई है। याचिका डालने वाले का नाम भाविक सोमानी है जो कि पेशे से एक वकील भी हैं।जिन्होंने गुजरात उच्च न्यायालय में पीआईएल दाखिल की है, गुरुवार को ये पीआईएल दाखिल की गई।

CM Arvind Kejariwal

याचिका में फिल्म के रिलीज होने पर रोक लगाने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि गुजरात में इस वक्त चुनाव आचार संहिता लगी हुई है और यह फिल्म चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है जिस कारण इस फिल्म पर तुंरत रोक लगाई जाए। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी गुजरात में 25 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है और गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को चुनाव होने हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लगातार देखा जा रहा है। दिसंबर में होने वाले चुनाव को लेकर इस वक्त गुजरात में आचार संहिता लागू की जा चुकी है। याचिका में इस फिल्म को लेकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बताया गया है, इसके साथ ही यह भी कहा गया है किस फिल्म को लेकर सतर्कता बरती जाए कि यह फिल्म इंटरनेट पर वायरल ना हो जाए।

आपको बता दें कि इस वक्त पद्मावती फिल्म को लेकर भी राजस्थान में काफी ज्यादा बवाल की स्थिति बनी हुई है लगातार इस फिल्म को लेकर लोगों की मांग है कि यह देश में रिलीज न हो पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here