एक्ट्रेस Kajal Aggarwal ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की फोटो, बताया अपने मां होने का एहसास

मदर्स डे के खास मौके पर काजल अग्रवाल ने शेयर की अपने नवजात बेटे नील की पहली तस्वीर। काजल ने 19 अप्रैल को नील को जन्म दिया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने बेटे नील के जन्म के बाद से एक खास तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पोस्ट की वजह है आज का खास दिन। जी हां मदर्स डे के खास अवसर पर काजल ने अपना पहला मदर्स डे मनाया। एक्ट्रेस ने अपने बेटे नील की पहली तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उसे गोद में लिए हुए देखी जा रही हैं। इतना ही नहीं काजल ने नील के लिए खास नोट भी लिखा है। इस खास नोट में उन्होंने अपने पहले जन्म के बारे में बात करते हुए बताया कि वह उसके लिए कितना खास है।

काजल अग्रवाल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि “प्रिय नील, मैं चाहती हूं कि आप जानें कि आप मेरे लिए कितने कीमती हैं और हमेशा रहेंगे। जिस वक्त मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आँखों को देखा, मुझे पता था कि मैं हमेशा के लिए मेरे प्यारे बन जाओगे। तुम मेरी पहली संतान हो, मेरा पहला बेटा, वास्तव में तुम मेरा पहला सब कुछ हो।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी को लेकर दर्शकों में उत्सुकता, यहां देखें खिलाड़ियों की कन्फर्म लिस्ट

आगे एक्ट्रेस ने लिखा ”आने वाले सालों में, मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी, लेकिन आपने तो मुझे पहले से ही कितना कुछ पढ़ाया है। आपने मुझे सिखाया है कि मां बनना क्या होता है। आपने मुझे निस्वार्थ होना, शुद्ध प्रेम होना सिखाया है, । आपने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर भी मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है।”

इतना ही नहीं काजल ने अपने इस नोट में स्वीकार किया कि मां बनना उनके लिए कुछ डरावना अनुभव रहा है और वह जीवन की एक सीख भी रही हैं। “और यह इतनी डरावनी बात है, लेकिन इससे भी ज्यादा, यह सुंदर है कि मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है। जिसके साथ मुझे सबसे पहले इन सबका अनुभव हुआ, उसके लिए धन्यवाद। ऐसा करने वाला कोई और नहीं है…. भगवान ने तुम्हें मेरे लिए चुना, मेरे छोटे राजकुमार। बताते चले कि नील का जन्म 19 अप्रैल को हुआ था।

यह भी पढ़ें: Entertainment News in Hindi