आज का राशिफल

मेष- गोचर कुंडली आज के दिन आपकी राशि में चंद्रमा स्थित है, आज के दिन अप कहीं बदलाव को देख सकते है। । कुछ अच्छे बदलाव भी हो सकते हैं। प्रेम प्रसंग के मामले में आज आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। पैसों के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरते। पैसों को सोच समझ कर ही खर्च करें। आज पैसा बचाएंगे तो आने वाले वक्त में आपके लिए यह फायदेमंद साबित हो सकता है। प्रेम संबंधों में आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा है।

वृष- अगर पैसा बचाएंगे तो आने वाले वक्त में हानि से बचा जा सकता है। आज के दिन आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। वृष राशि वालों के लिए जरूरत है सेविंग करने की। ऐसा करने से आगे का रास्ता आसान कर सकते हैं। जिससे आपको काफी फायदा हो सकता है। पैसों से जुड़ी समस्या आए दिन आपके सामने आ रही है। आपकों धैर्य बनाने की जरूरत है।

मिथुन- आज का दिन खरीददारी करने के लिए काफी शुभ है। मंदिर में अगर किसी भगवान का आगमन कराना है तो आज का दिन आपके लिए काफी शुभ है। प्रेम संबंधों में भी आज के दिन वृद्धि की बात कही जा रही है किसी खास से मुलाकात भी हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन आ सकता है तथा कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। अगर कुछ नया करना चाहते हैं तो आज के दिन कर सकते हैं।

कर्क- काम के बोझ पर ज्यादा ध्यान ना दें बस कर्म करते रहे फल की चिंता ना करें। आने वाले वक्त में आपको अवश्य धन लाभ हो सकता है। बस आपको अपने व्यवहार का सामान्य करने की जरूरत है। सामाजिक तौर पर भी अपने आप को ढालने की कोशिश करने की आज अपकी इच्छा हो सकती है। बस आप किसी भी मेहनत करने की चीज से पीछे ना हटे जो काम ऑफिस में आपको दिया जाए वह कर लें।

सिंह- राशि में चंद्रमा होने के कारण आज का दिन आपके लिए काफी शुभ है। काम काज में आज आप काफी व्यस्थ रह सकते हैं। धैर्य का ना खोए किसी साथी के साथ अनबन हो सकती है लेकिन आपको किसी भी अनबन से बचना है नहीं तो आने वाले वक्त में हानि भी हो सकती है। आज के दिन किसी खास से मुलाकात हो सकती है तथा पैसों का योग आपके लिए अच्छा है।

कन्या- आज के दिन पैसों के लिहाज से दिन बेहतर हो सकता है। अपने मन को शांत करने की जरूरत है। शांत मन के साथ लोग आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। लोगों की मदद लेने से मना ना करें। आपकी मदद करे, उसका एहसान जरूर मानें। आज के काम को कल के लिए ना छोड़े। किसी प्रकार की समस्या आएगी तो उसका हल भी निकल जल्दी निकल जाएगा। लोग आपको जिम्मेदारी देंगे बस आप उस जिम्मेदारी से भागे ना।

तुला- गोचर कुंडली के चंद्रमा होने से आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज कई सारे अवसर मिलेंगे, उनके लिए आपको सिर्फ धैर्य रखकर अपनाना होगा। अपनी योजना पर फिर से विचार कर के काम करेंगे तो सफल होने की आशंका है। चंद्रमा गोचर कुंडली के लाभ भाव में होगा तो पैसों के लिहाज से आपकी स्थिति पहले से बेहतर हो सकती है।

वृश्चिक- किसी नजदीकी साथी से मुलाकात हो सकती है। लोगों और उनकी जरूरतों पर ध्यान देने की कोशिश करें। जमीन-जायदाद के मामलों पर भी ध्यान रखना काफी जरूरी है। दूसरे लोग आपसे क्या कहते हैं, इसे भी समझने की कोशिश करें। लोग आपसे अपने मन की बात कहने में ज्यादा उत्सुक रहेंगे पर आपको धैर्य बनाने की जरूरत है।

धनु- किसी दोस्त से समय पर मदद मिल सकती है जिससे आप खुश हो सकते हैं। लोग आपका साथ सभी प्रकार से देंगे बस आपको किसी भी व्यक्ति से मनमुटाव नहीं करना है ऐसा करने से आप आने वाले वक्त को खराब कर देंगे। अविवाहित लोग के लिए आज का दिन अच्छा है, विवाह का कोई प्रस्ताव अचानक मिल सकता है।

मकर- कोई बड़ा मौका भी मिल सकता है बस आपको उसे पहचानने की जरूरत है। सैलेरी सहित कुछ खास मामलों में अधिकारियों की मदद मिल सकती है। नई चीज खरीदने का मन हो सकता है। किसी प्रकार की ट्रेनिंग भी आज के दिन मिल सकती है। अगर कुछ सीखना चाहते हैं तो आज आपको काफी कुछ सीख सकते हैं। किसी भी चीज को सीखने से आपको आने वाले वक्त में लाभ हो सकता है।

कुंभ- किसी भी काम को मेहनत से करें। नतीजों का इंतजार ना करें आपको को आज के दिन आपमें ऊर्जा भी ज्यादा रहेगी। आप बहुत कुछ कर सकते हैं। नजदीकी रिश्तों पर ध्यान देना होगा। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। किसी लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है लेकिन पैसों के मामले में आपको सतर्कता बरतने की जरूरत है। नए विचार पूरे दिन दिमाग में चलते रहेंगे। खरीददारी करने का मन बना सकते हैं।

मीन- आज कोई अच्छी खबर आपका इंतजार कर रही है। नौकरी में खासा प्रभाव होगा। वेतनवृद्धि या प्रमोशन भी आज के दिन आपको मिल सकता है। अगर कोई निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन काफी शुभ है। किसी प्रकार के नए अवसर मिल सकते हैं तथा खरीददारी के लिए भी आज का दिन आपके लिए अच्छा है। प्रेम प्रसंग पर बस आप ध्यान दें किसी भी बात को लेकर आज मनमुटाव ना करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here