बागी विधायक ने पहनाया महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्क, बीजेपी विधायक भी थे साथ

दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी से बागी हुए विधायक एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने गुरुवार को महात्मा गांधी की मुर्ति को मास्क पहना दिया। अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले कपिल मिश्रा ने ट्वीट भी किया। ट्वीट करते हुए मिश्रा ने कहा कि ‘अभी बापू के प्रतिमा को मास्क दिया है…787 करोड़ रुपए का जवाब दो’। जानकारी है कि कपिल मिश्रा के साथ महात्मा गांधी के प्रमिमा को मास्क पहनाते वक्त बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा भी साथ थे।

कपिल मिश्रा बीजेपी विधायक के साथ गुरुवार को 11 मूर्ति पहुंचे और प्रदूषण के मुद्दे को आधार बनाकर सीएम केजरीवाल के प्रति विरोध करने लग गए। जिसके कुछ ही देर बाद कपिल मिश्रा बापू के मूर्ति की तरफ आ गए और कपिल मिश्रा ने मूर्ति पर मास्क चढ़ा दिया।

 

कपिल मिश्रा ने लगाया आरोप

इस दौरान बागी विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि जमीनी स्तर पर काम करने के बजाए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के मुख्यमंत्री से बात करने में लगे हुए हैं। कपिल मिश्रा ने साफ तौर पर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए कुछ भी नहीं कर रही है बल्कि सीएम केजरीवाल हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों से बात करने में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here