फिर दहली दिल्ली: शाहपुर जाट गांव में डेढ़ साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

नई दिल्ली। दिल्ली में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर से दुष्कर्म के मामले से राजधानी दहल गई है। मामला राजधानी के हौज खास थाना क्षेत्र के शाहपुर जाट गांव का है। यहां पर आरोपियों की हवस उनके दिमाग पर इस कदर हावी हो गई कि उन्होंने एक डेढ़ साल की मासूम को अपना शिकार बना डाला। पूरा मामला बीते सोमवार की रात का है। सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी और घटिया वारदात सामने आने के बाद हौज खास थाने में इसे दर्ज किया गया है।

RAPE

मामला गंभीर होने के कारण पुलिस ने तत्काल इस पर संज्ञान लिया तथा कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार किए आरोपी का नाम संतोष (26) बताया जा रहा है। हालांकि दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। पुलिस दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जानकारी है कि मासूम पीड़िता के माता-पिता काम में व्यस्थ रहते हैं इसलिए मासूम के देखभाल करने के लिए उन्होंने करीब एक महीने पहले एक एजेंसी से संतोष नामक व्यक्ति को नौकरी पर रखा था। माता पिता के काम पर जाने के बाद संतोष ही बच्ची की देखभाल करता था। लेकिन सोमवार को जब मासूम के माता पिता काम पर गए तो आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने की ठान ली।

आरोपी ने अपने एक साथी के साथ इस दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। ऐसे में रात को जब मासूम पीड़िता के माता पिता घर पर आए तो रोती-बिलखती बच्ची को देख कर दंग रह गए। तत्काल पीड़िता को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया और इस मामले को पुलिस में दर्ज कराया। जानकारी है कि सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए देर रात ही दुष्कर्म के आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया तथा आगे की कार्रवाई शुरु कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here