दिल्लीः कोर्ट में हुई फयरिंग, एक कि मौत

लोगों के दिलों से भी दिल्ली पुलिस का डर खत्म हो गया है। इसकी बानगी सोमवार की सुबह हुई घटना बयां करती है। सोमवार सुबह रोहिणी कोर्ट परिसर में एक कैदी को पेशी के लिए लाया गया था लेकिन पेशी के लिए लाए गए कैदी को कोर्ट परिसर के अंदर एक शख्स ने गोली मार दी और खुद को पुलिस के हाथों सौंप दिया। गोली लगने के बाद उस व्यक्ति की मौत हो गई। मरने वाले व्यक्ति का नाम विनोद उर्फ वाले है। यह नांगलोई ई-ब्लॉक का निवासी है। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस कड़ी सुरक्षा के वादे झूठे दिखाई दे रहे हैं और यह घटना दिल्ली पुलिस के ऊपर एक बहुत बड़ा धब्बा है।

court

सोमवार की सुबह पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था। पेशी होने के बाद उसे वापस जेल परिसर ले जाया जा रहा था लेकिन कोर्ट परिसर के भीतर ही एक युवक ने उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद वे नीचे गिर गया और फिर गोली मारने वाले युवक ने अपने आप को पुलिस के हाथों सरेंडर कर दिया। घायल हुए युवक को पुलिस ने तुरंत ही पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

रोहिणी जिले के डीएसपी ऋषि पाल ने बताया है कि गोली मारने वाला आरोपी युवक नांगलोई का रहने वाला है। आरोपी युवक को रोहिणी कोर्ट की चौकी में रखा गया है। गोली मारने की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है और आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here