Hyderabad:  एक पब में एक महिला के साथ उसके फोन नंबर को लेकर हुए विवाद में कथित तौर पर उसे प्रताड़ित किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

रविवार तड़के Hyderabad हाईटेक सिटी के एक पांच सितारा होटल के पब में दो ग्रुपों के बीच भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए।

पीड़िता, जिसे संयुक्त राष्ट्र संघ के एक कर्मचारी के रूप में कहा जाता है, उसने कुछ युवाओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने उसके दो दोस्तों पर भी हमला किया। दूसरे समूह ने भी साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के तहत रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने दोनों शिकायतों पर मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है।

महिला अपने दो दोस्तों के साथ पब में थी तभी एक युवक उसके पास पहुंचा और उससे उसका फोन नंबर मांगा। महिला के साथ आए दो लोगों में से एक ने आपत्ति जताई और इस बात को लेकर दोनों गुटों में मारपीट हो गई।

महिला ने आरोप लगाया कि आठ युवकों ने उसका शील भंग किया और उसके दोस्तों पर बोतलों से हमला किया। उसने कहा कि युवकों ने उसे सबक सिखाने के लिए यौन शोषण की धमकी भी दी।

पिछले हफ्ते, गुजरात की एक 28 वर्षीय महिला, जो शहर में एक कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही थी, उसने आरोप लगाया था कि साइबराबाद कमिश्नरेट सीमा के तहत एक पब से लौटने के बाद उसके दोस्त ने उसके फ्लैट में उसके साथ बलात्कार किया।

यह घटना 27 मई को जुबली हिल्स में एक पब में एक दिन की पार्टी के बाद एक कार में पांच युवकों द्वारा 17 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हुई है।

Also Read: Kanpur News in Hindi: पारिवारिक झगड़ों से परेशान व्यक्ति ने पुलिस पर की फायरिंग, तीन घायल

ताजा खबरें

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published.