Bharatpur News: शहर के नई मंडी के पास स्थित एक नल फिटिंग की दुकान में अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले दुकान के सामने ही शराब पार्टी की और फिर दुकान से लाखों रुपए का माल व नकदी लेकर फरार हो गए। अब कोतवाली थाना पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी हुई है। हालांकि इस इलाके में चोर की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले शहर में एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदात हो चुकी है, लेकिन एक भी वारदात का अभी तक खुलासा तक नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार नई मंडी के पास वेदांता हॉस्पिटल के सामने एनके ट्रेडर्स की नल फिटिंग के सामान की दुकान संचालित है। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे दुकान मालिक अमित गुप्ता पुत्र नरेंद्र कुमार गुप्ता निवासी रणजीत नगर किसी काम से दुकान बंद कर घर गया था। शनिवार दोपहर करीब एक बजे जब अमित गुप्ता दुकान खोलने पहुंचा तो शटर दोनों ओर से उठी हुई थी। चोरी का पता चलते ही कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी गई। थाने से पहुंची पुलिस व दुकानदार ने शटर ऊपर कर अंदर जाकर देखा तो वहां एक एलईडी, पीतल की नल की टोंटी, सात मिक्चर प्लांट, पांच हजार रुपए नकद गायब मिले। यह सामान करीब एक लाख रुपए का बताया जा रहा है। इसके अलावा दुकान के बाहर शराब की बोतल व गिलास भी साइड में पड़े मिले हैं। संभावना जताई जा रही है कि चोरों ने चोरी करने से पहले शराब पार्टी की है। इसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

शहर में बाइक चोरी, दुकान व मकानों में चोरी की वारदात आम होती जा रही है। यही कारण यह घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। शहर में पिछले कुछ माह के दौरान हुई दर्जनों वारदातों में से एक भी वारदात का खुलासा तक नहीं हो सका है। हकीकत यह है कि शहर में छह थानों की पुलिस होने के बाद भी एक भी वारदात का खुलासा नहीं होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.