बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर के सरकारी अस्पताल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां डिलीवरी रूम में एक 14 साल की नाबालिग दुष्कर्म का शिकार हो गई। नाबालिग के साथ चाकू की नोक पर रेप किया गया। लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़िता के घर भी आ चुका है आरोपी

घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई तब जाकर थाने में 19 मई को मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। बताया जा रहा है कि आरोपी गैस, कुकर व टीवी सर्विस का काम करता है और पीड़िता के घर पर सर्विस के लिए भी आ चुका है, जिस पर परिजनों को शक है आरोपी उनकी नाबालिग बेटी पर तभी से नजर रखे हुए था।

भाई के जाते ही वारदात को दिया अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार लड़की के परिजनों ने बताया कि 16 मई सुबह करीब 11 बजे बेटी के पेट में दर्द हो रहा था जिसके बाद उसे उसके भाई के साथ गुड़ामालानी अस्पताल इलाज भेजा। लेकिन वहां पहुंचने पर देखा कि भीड़ ज्यादा हो रही है तो नाबालिग लड़की का भाई उसे छोड़कर बाजार से सामान लेने के लिए चला गया। इस बीच नाबालिग को अकेला देख नासिर खान पुत्र हाजी खान पहुंच गया और अस्पताल परिसर में खाली पड़े डिलीवरी रूम में लेजाकर उसके साथ मारपीट कर हवस का शिकार बना लिया।

इधर भाई जब बाजार से लौटकर अस्पताल आया तब पीड़िता ने अपने साथ घटी पूरी वारदात बताई। इसके बाद दोनों अस्पताल से बिना इलाज करवाए घर आ गए। घर पर पीड़िता ने अपनी मां को भी घटना के बारे में बताया। हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। वहीं गुड़ामालानी एएसआई सोनाराम ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी नासिर खान (26) के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल,  उसकी तलाश की जा रही है।

 

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.