नागौर: राजस्थान के नागौर जिले से इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12वीं क्लास की स्टूडेंट गैंगरेप का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले ही किसी स्कूली स्टूडेंट की गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी। पूरा मामला जिले के परबतसर थाने का है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की हरियाणा में होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस उसे दरिंदों के चंगुल से छुड़ा कर ले आई है।

आरोप है कि एक महीने पहले पीड़िता एग्जाम देकर गांव लौटने के लिए उसके भाई के साथ बाइक पर परबतसर बस स्टेशन पहुंची थी। बस स्टेशन पर उसे एक परिचित मिला। वहां भाई-बहन और परिचित ने ज्यूस पीया। इसके बाद भाई बाइक में पेट्रोल भरवाने चला गया। इस बीच परिचित युवक उसे बाइक पर बैठा कर रूपनगढ़ ले गया। वहां एक स्कॉर्पियो गाड़ी में 3 युवक और बैठे थे। सभी ने वहां जूस पीया। इसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई। इसके बाद परिचित सहित चारों युवकों ने उसका बारी -बारी से रेप किया। इसके बाद चारों आरोपी उसे जयपुर ले गए। वहां भी उसके हैवानियत को अंजाम दिया।

लेकिन हद तो तब हो गई जब पीड़िता के वीडियो भी बनाये और उसे धमकाया भी गया। इसके बाद आरोपी उसे हरियाणा ले गए जहां उससे कई बार रेप किया गया। दो दिन पहले परबतसर पुलिस हरियाणा स्थित कमरे में पहुंच गई और उसे छुड़ाया गया लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग चुके थे।

पुलिस के मुताबिक 19 साल की 12वीं क्लास की स्कूली स्टूडेंट ने तीनों आरोपियों रामचंद्र, गोपाल, कैलाश व सुरेंद्र गुर्जर के खिलाफ उसे बेहोश कर किडनेप करने और एक महीने तक रेप करने का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.