उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के फ्रीगंज में रहने वाले युवक ने कार में सल्फास पीकर आत्महत्या कर ली। रात्रि गश्त पर निकली माधव नगर पुलिस की टीम को साइंस कॉलेज के पास कार में लाश मिली जिसकी शिनाख्ती के बाद शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया। शव की पहचान कमलेश कलवानी पिता वासुदेव 34 वर्ष निवासी अमरसिंह मार्ग फ्रीगंज के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक कमलेश कलवानी का शव 2 बजे माधव नगर पुलिस की गश्ती टीम ने साइंस कॉलेज के पास कोठी रोड़ से कार क्रमांक एमपी 13 सीसी 6188 से बरामद की। एसआई मंडलोई अपनी टीम के साथ रात्रि गश्त पर निकले थे। उसी दौरान कोठी रोड़ से गुजरते समय सड़क किनारे एक कार खड़ी दिखी, जिसकी लाइट व एसी चालू थे। यहां पहुंचकर देखा तो उसमें युवक की लाश पड़ी थी।

पुलिस ने जब कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें मोबाइल मिला। युवक के मोबाइल में अनेक लोगों के मिस्ड कॉल थे। एक नंबर पर री डायल किया तो रिश्तेदार ने फोन उठाया और मृतक की शिनाख्त कमलेश के रूप में की। सूचना मृतक के कजिन राहुल कलवानी पिता फोतचंद 30 वर्ष निवासी वेद नगर इंदौर रोड को सूचना देकर मौके पर बुलाया और शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान पुलिस ने कार की तलाशी भी ली जिसमें सल्फास के पाउच पड़े मिले।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बकलवाल ने बताया कि कमलेश की आत्महत्या के मामले में मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। परिजन अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। उनके बयानों के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि कमलेश ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की। हालांकि, कमलेश के दोस्तों का कहना था कि वह अभी कोई काम धंधा नहीं कर रहा था। कर्जे से परेशान होकर आत्महत्या कारण हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें: MP: नकली किन्नरों के गिरोह का पर्दाफाश, डरा-धमकाकर लूटपाट करते थे आरोपी

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.