Looteri Dulhan: अगर आप कुंवारे हैं और आपके लिए लड़की की तलाश की जा रही है तो सावधान हो जाएं। आजकल Looteri Dulhan गैंग नए-नए तरीकों से लोगों को अपने जाल में फंसा रही है।  मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का है। दुल्हन और उसके साथी बहुत शातिर थे। ये लोग अपने शिकार लोगों से शादी से पहले ही रुपए ऐंठ लेते और शादी के बाद दुल्हन कुछ दिन में ही फरार हो जाती।

गांव नेठराना निवासी नेकीराम जाट (35) ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी शादी नहीं हो रही थी, उसके गांव के ही कमलेश पुत्र कृष्ण जाट उसके पास आया और कहा कि उसकी नजर में एक अनाथ लड़की है, जो उसकी धर्मबहन है, जो नेठराना में उसके साथ ही रहती है, उससे में तेरी शादी करवा दूंगा। इसके लिए तुझे एक लाख 50 हजार रुपए देने होंगे।

हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी थाना इलाके के गांव नेठराना निवासी एक ग्रामीण ने अपने साथ शादी के नाम पर हुई एक लाख 65 हजार रुपए की ठगी की घटना को लेकर एक व्यक्ति व महिला के विरूद्ध गोगामेड़ी थाना में मामला दर्ज कराया है।

कमलेश ने नेकीराम को उस लड़की से अपने घर पर मिलाया। लड़की ने अपना नाम शबनम पुत्री नवाब खान छिम्पा निवासी हनुमानगढ़ टाऊन होना बताकर कोर्ट मैरिज के लिए हां कर दी। उसके बाद 13 मई को कमलेश जाट व शबनम नेकीराम को भादरा कोर्ट में ले गए व 500 रुपए के स्टाम्प पर शादी को लेकर लिखा पढ़ी करवा ली।

शादी को लेकर कमलेश जाट ने उससे एक लाख पांच हजार रुपए नकद व 30 हजार रुपए कोर्ट खर्च, 30 हजार रुपए शबनम के कपड़े दिलवाने के नाम पर ले लिए। लिखा पढ़ी के बाद उसके घर पर शबनम पत्नी बनकर 5-6 दिन रही। उसके कमलेश गाड़ी लेकर उसके घर आया और कहा कि शबनम को मेरे साथ घर भेज दो सुबह वापस ले आना।

दूसरे दिन वह शबनम को घर वापस लाने के लिए गया तो उसे शबनम नहीं मिली। कमलेश जाट बहाने बनाता रहा। इसके बाद में उसे पता चला कि शबनम की शादी गांव खचवाना में कर दी है। कमलेश ने शबनम के साथ शादी कराने के नाम पर ठगी करने का धंधा बना रखा है। इसके अलावा आरोप है कि वह एक माह में तीन शादी कर चुकी है। दो शाादी तो उसने 15 दिन में ही की थी। गोगामेड़ी पुलिस ने भादंसं 420, 406, 120बी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also read: Hyderabad: हैदराबाद पब में विवाद के दौरान महिला प्रताड़ित