तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर दौड़ी खुशी की लहर, बड़े भाई का लिया आशीर्वाद

बिहार में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच गुरुवार को पूर्व मुख्य उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तथा लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर लालू प्रसाद यादव के घर पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। अपने जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। आरजेडी परिवार के घर पर कभी भी किसी का जन्मदिन होता है तो वह हमेशा खास ही रहता है, ऐसे में लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव के जन्मदिन को खास बना दिया।

Tejaswi Yadav

तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई के जन्मदिन के मौके पर घर में कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने तेजस्वी यादव से केक कटवाया, तेजस्वी यादव ने केक काटा और अपने से बड़ों का आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही उनकी फोटो सोशल साइट पर खूब फैल रही हैं। फोटो में दिखाई दे रहा है कि तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं। इस दौरान तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई को आशीर्वाद दे रहे हैं। फोटो में दिखाई दे रहा है कि उनकी बहन मीसा भारती भी इस मौके पर मौजूद है। अपनी बड़ी बहन और सांसद मीसा भारती से वह आशीर्वाद ले रहे हैं।

पूरे कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के साथ उनकी भांजी तथा तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर छोटे भाई को जन्मदिन की मुबारकबाद दे दी है। ट्वीट करते हुए तेज प्रताप ने कहां है कि तेजस्वी अब तक के सबसे युवा उप मुख्यमंत्री रह चुके हैं उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि उनके भाई विपक्षियों को धूल चटाने में सक्षम है तथा वह तेजस्वी की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here